लाइव टीवी

Kapil Sharma को पसंद आई Tiger Shroff की फ‍िल्‍म Baaghi 3, सोशल मीडिया पर ऐसे की तारीफ

Updated Mar 06, 2020 | 12:11 IST

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 र‍िलीज हो चुकी है। र‍िलीज होते ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस फ‍िल्‍म का रिव्‍यू किया है। कप‍िल ने इसे पैसा वसूल फ‍िल्‍म करार दिया है।

Loading ...
Kapil sharma with Tiger shroff
मुख्य बातें
  • कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को भा गई टाइगर की बागी 3
  • टाइगर संग फोटो शेयर कर जमकर की फ‍िल्‍म की तारीफ
  • अपने फैंस से भी की फ‍िल्‍म को देखने जाने की अपील

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 र‍िलीज हो चुकी है। युवाओं में इस फ‍िल्‍म को लेकर खासा क्रेज देखा जा रहा है। इस फ‍िल्‍म ने एडवांस बुकिंग के मामले में सारे कीर्तिमान ध्‍वस्‍त कर दिए हैं। सुबह से ही इस फ‍िल्‍म को देखने वालों की लाइनें सिनेमाघरों में लगी हुई हैं। तमाम सितारे भी इस फ‍िल्‍म की तारीफ कर रहे हैं वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी इस फ‍िल्‍म का रिव्‍यू किया है। कप‍िल ने इसे पैसा वसूल फ‍िल्‍म करार दिया है। 

कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की है। फोटो के साथ कपिल शर्मा ने लिखा है- मेरे भाई टाइगर तुम्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं। बागी 3 की पूरी टीम को बधाई। यह पैसा वसूल फ‍िल्‍म है। कप‍िल शर्मा ने पोस्‍ट में अपने फैंस से पूरे परिवार के साथ यह फ‍िल्‍म देखने जाने की अपील भी की है।

कप‍िल शर्मा के इस पोस्‍ट पर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट करते हुए उनका धन्‍यवाद दिया है। टाइगर श्रॉफ ने ल‍िखा- इस प्‍यार के ल‍िए शुक्रिया। आपका यह कहना वाकई मायने रखता है। बता दें कि जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर इस फ‍िल्‍म में टाइगर श्रॉफ के संग श्रद्धा कपूर और रीतेश देशमुख नजर आए हैं। यह बागी सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म है। श्रद्धा बागी सीरीज की पहली फ‍िल्‍म का भी हिस्‍सा थीं, वहीं दूसरी फ‍िल्‍म यानि बागी 2 में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी।

ऐसे शूट हुए एक्‍शन सीन
इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन सीन फ‍िल्‍माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किए गए। इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ ने दौड़ लगाई। पूरी फ‍िल्‍म शूट करने के दौरान 400 धमाके किए गए और एक ही सीन में 90 धमाके किए गए। इस सीन में टाइगर श्रॉफ घायल हुए। चुंकि टाइगर श्रॉफ सीन में बिना शर्ट के भाग रहे हैं, इसलिए उनकी पीठ छिल गई और कट भी गले लेकिन दिलेर टाइगर श्रॉफ के कदम नहीं रुके और वह दौड़ते रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।