लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद बोलीं Shehnaaz Gill- 'इस तो वड्डा दुख कोई नहीं हो सकता'

Updated May 30, 2022 | 08:08 IST

Shehnaaz Gill on Sidhu Moose Wala death: सिद्धू मूसेवाला की रविवार की शाम को हुई हत्या को लेकर राजनेताओं के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी शहनाज गिल ने उनकी हत्या पर दुख जताया है।

Loading ...
Shehnaaz Gill on Sidhu Moose Wala death
मुख्य बातें
  • गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में हत्या
  • गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है
  • हत्या के बाद सिद्धू मूसेवाला के फैंस शो में हैं

Shehnaaz Gill on Sidhu Moose Wala death: जाने- माने पंजाबी सिंंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। रविवार शाम काले रंग की गाड़ी में सवार कुछ हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। 30 राउंड फायरिंग में बुरी तरह घायल हुए सिद्धू मूसेवाला की जान चली गई। मानसा के गांव जवाहर में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना तब हुई जब वे अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। 

17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू को सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है। वह पंजाब के मनसा जिले के मूसेवाला गांव के रहने वाले थे। उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की। वह अपने गानों में खुले तौर पर बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देने और गैंगस्टर्स का महिमामंडन करने के कारण विवाद में रहते थे।

Also Read: मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग शामिल, पुलिस ने कहा- कमांडो साथ नहीं ले गए, बुलेटप्रूफ कार में नहीं गए

सिद्धू मूसेवाला की रविवार की शाम को हुई हत्या को लेकर राजनेताओं के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। उधर, मनोरंजन उद्योग के लोगों ने सदमे और अविश्वास के साथ मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी शहनाज गिल ने उनकी हत्या के बाद लिखा, "किसे दा जवान दे या पुट एस दुनिया तो चला जावे, इस तो वड्डा दुख कोई नहीं हो सकता दुनिया ते। वाहेगुरुजी मेहर करे।"



उनके ट्वीट का मोटे तौर पर आशय है, "दुनिया में इससे ज्यादा दर्दनाक कुछ नहीं है कि कोई अपने छोटे बच्चे को खो दे। भगवान, कृपया अपनी दया दिखाएं।"

वहीं जाने माने कॉमेडियन और टीवी स्टार कपिल शर्मा ने इस घटना को बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद कहा। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, "सतनाम श्री वाहेगुरु बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद, एक महान कलाकार और एक अद्भुत इंसान, भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।