लाइव टीवी

करण जौहर की तख्त पर कोरोना वायरस का साया, क्या रद्द हो गई है शूटिंग

Updated Mar 08, 2020 | 13:11 IST

कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड फिल्मों पर भी पड़ रहा है। कोरोना के कारण राधे की शूटिंग रद्द हो चुकी है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग टल गई। अब करण जौहर की फिल्म पर भी इसका साया है।

Loading ...
Takht
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों की रिलीज और शूटिंग टल रही है।
  • करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग भी टल गई है।
  • अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, सलमान खान की राधे की शूटिंग टल गई है।

मुंबई. कोरोना वायरस का साया बॉलीवुड फिल्मों में भी पड़ गया है। सलमान खान की राधे, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग रद्द हो गई थी। अब करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग भी इस वायरस के कारण टल गई है। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक तख्त की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर और जोधपुर में होनी थी। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।तख्त की शूटिंग राजस्थान के अलावा इटली में भी होनी है। 

तख्त मुगल शहंशाह औरंगजेब और उनके भाई दारा शिकोह के बीच हुई तख्त की लड़ाई पर आधारित होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह दारा शिकोह के किरदार में हैं। वहीं, विक्की कौशल औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर अहम रोल में हैं।  

मुंबई में होगी पृथ्वीराज की शूटिंग 
अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग भी राजस्थान में होनी थी। हालांकि, इस शूटिंग मुंबई शिफ्ट हो गई है। पृथ्वीराज फिल्म दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी कोरोना वायरस के कारण शिफ्ट हो गई है। ये फिल्म पहले राजस्थान के मंडावा में शूटिंग होनी थी। अब ये फिल्म लखनऊ में शिफ्ट होगी। 

  राधे की शूटिंग रद्द
ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे पर भी कोरोना संकट गहरा गया है। इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा मुंबई में शूट हो चुका है और अब अगला शेड्युल अजरबैजान में शूट होना था। 

अजरबैजान में इस फ‍िल्‍म का एक खास गाना शूट होना था। इस गाने को शूट करने के लिए सलमान, दिशा पाटनी और बाकी क्रू मेंबर को जाना था। अजरबैजान जाने के लिए वाया दुबई और दोहा जाना पड़ता है। दुबई और दोहा में फ्लाइटों की पांच पांच घंटे का हॉल्ट है। इन जगहों पर कोरोना का असर है। ऐसे में एहतियातन शूटिंग कैंसिल की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।