लाइव टीवी

Vijay Deverakonda के साथ फिल्म बना रहे हैं Karan Johar, शुरू हुई शूटिंग लेकिन एक्ट्रेस का अभी खुलासा नहीं

Updated Jan 20, 2020 | 11:11 IST

Karan Johar, Vijay Deverakonda Film: विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर और पुरी जगंनाध फिल्म बना रहे हैं। हाल ही में मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Karan Johar and Vijay Deverakonda Film
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा की नई फिल्म की शूटिंग शुरू
  • करण जौहर और पुरी जगंनाध पहली बार कर रहे साथ काम
  • एक्ट्रेस का नाम अब तक तय नहीं

लंबे वक्त से चर्चा थी कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर साउथ सुपरस्टार और 'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म बनाने वाले हैं। लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी। अब ये कंफर्म हो गया है कि करण और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर पुरी जगंनाध ये फिल्म बना रहे हैं। मुंबई में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसके लिए पहले जान्हवी कपूर और फिर अनन्या पांडे का नाम सामने आ रहा था। 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की है। उन्होंने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया कि करण जौहर और पुरी जगंनाध साथ में काम कर रहे हैं। उनका पहला कॉलेबरेशन विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म है, जिसकी शूटिंग आज यानि 20 जनवरी से मुंबई में शुरू हो गई है। उन्होंने ये भी बताया कि ये फिल्म हिंदी और सभी साउथ इंडियन भाषाओं (तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम) में रिलीज होगी।

इस फिल्म को पुरी जगंनाध, करण जौहर के साथ-साथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस चार्मी कौर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं। तरण आदर्श ने फिल्म के मुहूर्त का वीडियो शेयर किया है, जिसमें चार्मी कौर क्लैपर बोर्ड लिए दिख रही हैं और विजय इन्टेंस लुक दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म में मिक्सड मार्शल आर्ट्स और अन्य अलग-अलग तरह की फाइट सिखने के लिए विजय थाईलैंड गए थे।

अब तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, हालांकि पहले इसका नाम फाइटर बताया जा रहा था। वहीं इसके अलावा पहले जहां खबर थी कि जान्हवी विजय के साथ लीड रोल में होंगी, वहीं बाद में अनन्या पांडे का नाम सामने आना लगा। कहा जा रहा था कि मेकर्स ने फिल्म के लिए अनन्या से संपर्क किया और उन्हें ये कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। हालांकि अब तक एक्ट्रेस को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, तो ये कहना मुश्किल है कि विजय के साथ कौनसी एक्ट्रेस दिखेंगी। फिल्म में विजय के अलावा राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।