लाइव टीवी

सलमान खान ही नहीं करण जौहर पर भी था लॉरेंस बिश्नोई का निशाना, बनाई थी 5 करोड़ निकलवाने की योजना!

Updated Jun 19, 2022 | 18:09 IST

Karan Johar in Lawrence Bishnoi target list?: पुलिस ने पीटीआई के हवाले से कहा कि डींग मारने और उनके कबूलनामे के पीछे का मकसद प्रचार हासिल करना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना था। बराड़ अपना दबदबा बढ़ाना चाहते हैं और महाकाल जैसे युवाओं को प्रभावित करना चाहते हैं...

Loading ...
करण जौहर और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है।
  • अब खबर है कि करण जौहर भी इसी लिस्ट का हिस्सा हैं।
  • करण कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई की टारगेट लिस्ट में हैं।

Karan Johar in Lawrence Bishnoi target list?: सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद, करण जौहर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई की टारगेट लिस्ट में हैं। कथित तौर पर, लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह ने करण जौहर से 5 करोड़ रुपये की राशि निकलवाने की योजना बनाई थी। इस जानकारी का खुलासा सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल ने किया है जो गिरोह का एक कथित सदस्य है। उसने जांच के दौरान पुलिस को यह सब बताया है। 

कथित तौर पर, कांबले ने यह भी खुलासा किया है कि गिरोह ने फिल्म निर्माता को धमकी देकर उससे पैसे निकालवाने की योजना बनाई थी। उन्होंने एक बयान दर्ज किया है जिसमें उन्होंने कहा कि कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई विक्रम बराड़ ने उनके साथ सिंग्नल्स और इंस्टाग्राम जैसे एप्लीकेशन पर चर्चा की थी। हालांकि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इन दावों की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

पढ़ें- दीपिका पादुकोण का पठान में होगा दमदार रोल, सामने आया शाहरुख खान की फिल्म का नया टीजर

पुलिस ने पीटीआई के हवाले से कहा कि डींग मारने और उनके कबूलनामे के पीछे का मकसद प्रचार हासिल करना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'महाकाल एक छोटी मछली है। विक्रम बराड़ ने उन्हें करण जौहर के बारे में बताया। बराड़ ने महाकाल से यह क्यों कहा, जो सिर्फ एक मोहरा है? बराड़ अपना दबदबा बढ़ाना चाहते हैं और महाकाल जैसे युवाओं को प्रभावित करना चाहते हैं।'

पुलिस ने यह भी बताया कि सिद्धेश, संतोष जाधव का करीबी सहयोगी था, जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की मौत के मामले में एक संदिग्ध शूटर है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धेश ने सिद्धू के मामले के बारे में खुलासा किया था और संतोष जाधव, नागनाथ सूर्यवंशी को सदस्यों के रूप में नामित किया था जो गायक की हत्या में शामिल थे। इससे पहले, सलमान और उनके पिता सलीम खान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है और कुछ ही समय में उनकी सुरक्षा दोगुनी कर दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।