लाइव टीवी

Karan Johar Mother Surgery: करण जौहर की मां हीरो जौहर की हुईं 2 बड़ी सर्जरी, ऋतिक रोशन-हिना खान ने भेजा प्यार

Updated Aug 30, 2021 | 18:13 IST

Karan johar Mother Hiroo Johar two massive surgeries: करण जौहर ने अपनी मां हीरू जौहर की हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया है। फिल्ममेकर ने अपनी मां को सुपरहीरो बताया है...

Loading ...
करण जौहर और हीरू जौहर।
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने अपनी मां से जुड़ी एक बड़ी खबर शेयर की है।
  • करण की मां हीरू जौहर को 2 बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा है।

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी मां हीरू जौहर के बेहद करीब हैं। करण जौहर अक्सर अपने इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र करते रहते हैं। यहां तक कि टॉक शो कॉफी विद करण हो या फिर उनकी बॉलीवुड फिल्में, निर्देशक हर जगह मां को स्पेशल थैंक्स देते हैं। अब हाल ही में करण जौहर ने मां हीरू जौहर से जुड़ी एक बड़ी खबर शेयर की है जो कि उनकी हेल्थ के बारे में है। करण ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां के साहस की तारीफ की है। करण ने बताया कि उनकी मां काफी डेयरिंग है और हाल ही में उनको दो बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा है।

करण जौहर ने मां के लिए एक लंबी पोस्ट शेयर की है और साथ बताया है कि घुटने के रिप्लेसमेंट और स्पाइनल फ्यूजन सर्जरी के बाद वो अस्पताल से घर लौटने की तैयारी कर रही हैं। वीडियो में करण की मां को उनकी अच्छी देखभाल के लिए डॉक्टरों और अन्य मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद देते हुए सुना जा सकता है। कैप्शन में, करण ने बताया कि उनके बच्चे रूही और यश एक केक के साथ हीरू जौहर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

करण जौहर ने अपनी प्यारी सी पोस्ट में लिखा, 'माय मदर... माय सुपरहीरो! लॉकडाउन में उनकी दो बड़ी सर्जरी हो चुकी हैं ...। पिछले 8 महीनों में, उनकी स्पाइनल फ्यूजन सर्जरी डॉ. भोजराज द्वारा और उनका दायां घुटना रिप्लेसमेंट डॉ. मनियार द्वारा किया गया है। उन्होंने साहस के साथ हंसते-हंसते दोनों सर्जरी को सहन किया…। वह 79 साल की है और उनकी जिंदगी के प्रति उत्साह कमाल का है!'

करण द्वारा वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद कई हस्तियों ने कमेंट कर हीरू आंटी को शुभकामनाएं दी हैं। इनमें दीया मिर्जा, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा, हिना खान और गायक बी प्राक शामिल हैं। बता दें, करण जौहर इस समय बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर रहे हैं। इस साल, ओटीटी सीजन में शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा, प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट सहित अन्य कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।