लाइव टीवी

Koffee With Karan : करण जौहर के किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- कभी नहीं बुलाएंगे इन 2 स्टार्स को अपने शो पर

Updated Aug 24, 2022 | 16:07 IST

Koffee With Karan : करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। करण जौहर के शो पर कई सितारें नजर आ चुके हैं। फिल्म मेकर ने खुलासा किया कि उनके शो पर ये दो स्टार्स कभी नहीं आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
karan johar
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण को लेकर करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • करण ने बताया अपने शो पर इन दो स्टार्स को नहीं बुलाएंगे
  • करण इस शो का सातवां सीजन होस्ट कर रहे हैं

Koffee With Karan : कॉफी विद करण पिछले 17 सालों से टीवी पर आ रहा है। अब इस शो का 7वां सीजन डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो में कई सेलिब्रिटीज नजर आ चुके हैं। इस शो पर सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं। फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो किन सेलिब्रिटीज को अपने शो में नहीं बुलाएंगे।

कॉफी विद करण की शुरुआत 2005 में स्टार वर्ल्ड पर हुई थी। शो का सातवां सीजन इस बार टीवी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया है। इस शो को पिछले 17 साल से करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।

करण अपने शो पर इन दो स्टार्स को नहीं बुलाएंगे

करण जौहर से पूछा गया कि आपने किसी सेलिब्रिटी को शो पर लाने के लिए ट्राई किया। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके जवाब में करण ने कहा मैंने बहुत पहले रेखा मैम से अपने शो पर आने के लिए रिक्वेस्ट किया था। मैं बहुत ज्यादा चाहता था कि वो हमारे शो पर आए, लेकिन वो आने के लिए तैयार नहीं हुईं। करण जौहर ने आगे कहा कि बाद में मुझे लगा कि उनकी लाइफ बहुत मिस्ट्रीरियस है, तो अच्छा है वो प्रोटेक्टेड रहें इसलिए मैंने उन्हें ज्यादा जोर नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava Health Update: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, बेटी अंतरा ने दी पिता की सेहत की जानकारी
 

करण ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्त और मेंटर आदित्य चोपड़ा को कभी शो पर आने के लिए नहीं कहूंगा। उन्होंने कहा मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं उनसे सवाल पूछ सकूं। कॉफी विद करण में हाल ही में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आए थे। इस शो के नए एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।