लाइव टीवी

इस स्टार किड ने शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को बताया बोरिंग, करण जौहर ने की फिल्म देखने की मिन्नतें

Updated Apr 08, 2020 | 18:00 IST |

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' बड़ी हिट साबित हुई थी। करण जौहर ने इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। लेकिन एक स्टार किड ऐसे भी हैं, जिन्हें ये फिल्म बोरिंग लगती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Star kid calls Shah Rukh khan film Kuch kuch hota hai very boring
मुख्य बातें
  • साल 1998 में आई थी शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है'
  • करण जौहर ने फिल्म से डायरेक्शन में किया था डेब्यू
  • एक स्टार किड ने इस फिल्म को कह डाला बोरिंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है जबरदस्त हिट रही थी। साल 1998 में आई इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था। इसमें शाहरुख के साथ काजोल और रानी मुखर्जी नजर आए थे। तीनों को दर्शकों की जबरदस्त सराहना मिली थी। आज भी इस रोमांटिक फिल्म को बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन एक ऐसा स्टार किड भी है, जिसे ये फिल्म पसंद नहीं है और वो इस फिल्म को नहीं देखना चाहता है।

खास बात ये है कि ये स्टार किड कोई और नहीं बल्कि करण के अपने बेटे यश जौहर हैं। दरअसल लॉकडाउन के दौरान करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे इन दिनों अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही की वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने यश की एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट की।

इस वीडियो में करण पूछते हैं कि यश तुम डैडा की फिल्में कुछ कुछ होता है और सब देखना चाहते हो? इस पर यश कहते हैं कि नहीं, वे बेहद बोरिंग हैं। ये सुनकर करण हैरान रह जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है। वे यश से इसका कारण भी पूछते हैं और मिन्नतें करते हैं कि प्लीज डैडा की फिल्में दिखो। लेकिन यश वहां से चले जाते हैं। ये देख करण कहते हैं कि यश भी क्रिटिक्स की तरह चले गए।

सिर्फ फिल्म ही नहीं, एक अन्य वीडियो में यश ने करण को भी बोरिंग कह डाला था। करण ने एक अन्य वीडियो शेयर की थी, जिसमें यश और रूही उनके निकले हुए पेट को लेकर उन्हें चिढ़ा रहे थे। वहीं दोनों बच्चे करण के फैशन सेंस का भी मजाक उड़ाते हुए नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।