लाइव टीवी

Takht: अगले साल शुरू होगी करण जौहर की तख्त की शूटिंग, इस वजह से हुई देरी

Updated Dec 03, 2019 | 19:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Takht Shooting: फिल्ममेकर करण जौहर ने पिछले साल अगस्त में अपनी फिल्म तख्त की स्टार कास्ट की जानकारी दी थी, जिसे एक साल से ज्यादा समय बीत गया है। अब यह जानकारी सामने आई है कि कब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

Loading ...
Karan Johar
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने पिछले साल अपनी फिल्म तख्त की स्टार कास्ट की जानकारी दी थी
  • तख्त की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी
  • फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर और विक्की कौशल जैसे स्टार्स हैं

फिल्म मेकर करण जौहर ने पिछले साल अपनी फिल्म तख्त की स्टार कास्ट के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि इस फिल्म में कौन से स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे। 

करण ने पिछले साल अगस्त में फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में जानकारी दी थी लेकिन इसके बाद फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई, जबकि फैंस बेसब्री से इस फिल्म से जुड़ी और जानकारी चाहते हैं। अब खबरें हैं कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि अगले साल फरवरी के आखिरी हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी जो कि 170 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। 

एक वेबसाइट के मुताबिक करण जौहर फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट में एडिटिंग का काम कर रहे हैं। टीम स्टार कास्ट के मुताबिक डेट्स तय कर रही है। जहां बाकी सभी एक्टर्स अपने हिस्से की शूटिंग अलग अलग कर सकते हैं वहीं रणवीर सिंह, विक्की कौशल और करीना कपूर को कई सीन साथ में शूट करने होंगे, जिसके लिए तीनों का साथ होना जरूरी है। जानकारी के मुताबिक डेट्स के चलते ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने में समय लगा है।

बता दें कि करण जौहर ने पिछले साल अगस्त में फिल्म की स्टार कास्ट की जानकारी दी थी। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।