लाइव टीवी

करण जौहर का वीडियो आया सामने, बोले- कंगना रनौत को दिक्‍कत है तो फ‍िल्‍म इंडस्ट्री छोड़ दें

Updated Jul 20, 2020 | 09:15 IST

जाने माने फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने की नसीहत दे रहे हैं। यह वीडियो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का है।

Loading ...
Karan Johar and Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सामने आया करण जौहर का वीडियो
  • वीडियो में कंगना रनौत को दे रहे इंडस्ट्री छोड़ने की नसीहत
  • कंगना रनौत ने काफी पहले क‍िया था इस घटना का जिक्र

जाने माने फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने की नसीहत दे रहे हैं। यह वीडियो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का है। कंगना रनौत ने पहले ही करण जौहर पर यह आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा था कि जब मैं नेपोटिज्म के खिलाफ यहां लड़ाई लड़ रही थी तो करण जौहर मुझे बाहर निकालने की बात कह रहे थे। वहां हूटिंग हो रही थी। लोग तालियां बजा रहे थे। अब इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आ गया है। 

वीडियो में करण जौहर साफ कह रहे हैं कि कंगना को विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलते देखकर थक चुका हूं। अगर आपको इस फ‍िल्‍मी दुनिया से दिक्‍कत है तो आप छोड़ दीजिए। आप छोड़ दो इंडस्ट्री। बाहर जाकर कुछ करो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है और एक बार फ‍िर यूजर्स के न‍िशाने पर आ गए हैं करण जौहर। सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद भी उन पर भाई भतीजावाद करने के आरोप लगे।

कंगना ने कहा था कि उनकी फ‍िल्‍म ब्लॉकबस्टर होने के बाद 19 ब्रांड्स के साथ हाथ मिलाया था। तभी उनके एक्स व्बॉयफ्रेंड ने उनके खिलाफ केस करा दिया और काम हाथ से चला गया। उन्‍होंने इंडस्ट्री पर सब कुछ बहुत प्लानिंग के साथ करने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा था कि क्‍या आपको नहीं लगता कि आत्महत्या का विचार मेरे मन में आया होगा?

सुशांत की मौत के बाद मुखर हुईं कंगना 

अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर फिल्म जगत में नेपोटिज्म के खिलाफ मुखर नजर आ रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सोशल मीडिया पर आवाज उठा रही हैं। सुशांत की मौत के बाद ही कंगना ने दो वीडियो रिलीज करते हुए इसमें साफ तौर पर संदेश दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत किस तरह परेशान थे और अपने फैंस से भी सोशल मीडिया पर कह रहे थे कि वह उनकी फिल्म देखें वरना उन्हें इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।