लाइव टीवी

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' का हाल देख डरे करण जौहर, 'ब्रह्मास्त्र' के भविष्य की होने लगी चिंता

Updated Aug 16, 2022 | 11:54 IST

Karan Johar Worried For Brahmastra: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की हालत देख करण जौहर को अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए डर लगने लगा है।

Loading ...
Karan Johar
मुख्य बातें
  • करण जौहर को अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए डर लगने लगा है।
  • डायरेक्टर को लिखे नोट में साफ नजर आया करण का डर।
  • फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज होगी। 

Karan Johar Worried For Brahmastra: साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए खास नहीं रहा है। कुछ फिल्मों को छोड़ दें कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला सकी। बड़े बजट की बड़े सितारों की फिल्में तो बुरी तरह ढेर हुईं। हाल ही में सुपर स्टार आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है। पांच दिन में यह फिल्म 50 करोड़ रुपये नहीं कमा सकी। इसी तरह अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हुई लेकिन अभी तक 35 करोड़ रुपये नहीं कमा सकी  है। 

रक्षा बंधन के त्यौहार पर छुट्टी का फायदा भी इन फिल्मों को नहीं मिला। सोशल मीडिया पर एक महीने से इन दोनों फिल्मों का भारी विरोध हा रहा था। दोनों फिल्मों के बायकॉट की मांग उठ रही थी और एक तरह से देखा जाए तो इस विरोध ने इन दोनों फिल्मों को बुरी तरह प्रभावित किया है। अब इन दोनों फिल्मों की हालत देख फिल्ममेकर करण जौहर को अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए डर लगने लगा है। करण ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी का हौसला बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के साथ तस्वीर में वह गहरी सोच में डूबे और अयान मुखर्जी आंखें बंद किए नजर आ रहे हैं।

करण जौहर ने लिखी ये बात

करण जौहर ने लिखा है, 'प्यार एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग फीलिंग और इमोशन है। इसे बांटने के बाद भी महसूस कर सकते हैं। अयान मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं तुम्हारे प्रति उतना ही प्रोटेक्टिव फील करता हूं जितना कि तुम मेरे बच्चों के प्रति फील करते हो। मैं अच्छी तरह जानता हूं कि 'ब्रह्मास्त्र' में तुमने कितनी मेहनत की है और इसमें तुमने अपने कितने साल लगाए। कल क्या होगा या 9 सितंबर को 'ब्रह्मास्त्र' का भविष्य क्या होगा लेकिन तुम्हारी मेहनत और तुम्हारे समर्पण की वजह से हम पहले ही जीत गए हैं। बस तुम उड़ते रहना और लक्ष्य ऊंचा रखना। तुम्हारा सपना ये प्यार है, जिसे दुनिया जल्द देखेगी। लव यू मेरे बच्चे। और हां हैप्पी बर्थडे।'

BRAHMĀSTRA में ऐसा होगा नागार्जुन का लुक, Alia Bhatt बोलीं- सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके...

करण जौहर के इस पोस्ट से साफ है कि वह 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कितने डरे हुए हैं। बता दें कि 2020 में इसे रिलीज होना था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म समय पर पूरी नहीं हो सकी। अब ब्रह्मास्‍त्र रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।