लाइव टीवी

Covid Blast in Bollywood: करीना समेत 4 लोग कोरोना संक्रमित, करण जौहर की पार्टी के बाद हुआ कोविड विस्‍फोट

Updated Dec 14, 2021 | 13:33 IST

दुनियाभर में कोरोना एक बार फ‍िर पैर पसारने लगा है और भारत में लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड में भी कोरोना ने सेंधमारी कर दी है और करीना कपूर, अमृता अरोड़ा सहित कई सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Loading ...
Karan Johar, Kareena Kapoor and Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रविवार को करीना का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया।
  • उनके बाद अमृता अरोड़ा सहित कई सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव।
  • करण के घर पर सेलिब्रेशन था और उस पार्टी के बाद कोरोना विस्‍फोट।

दुनियाभर में कोरोना एक बार फ‍िर पैर पसारने लगा है और भारत में लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड में भी कोरोना ने सेंधमारी कर दी है और करीना कपूर, अमृता अरोड़ा सहित कई सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर करण के घर पर सेलिब्रेशन था और रिपोर्ट का दावा है कि यहीं से कोरोना विस्‍फोट हुआ। ख़बरों की मानें तो बीते दिनों करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ करण जौहर के घर भी पार्टी में गई थीं। 

करीना के बाद अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। राहत की बात ये है कि निर्माता करण जौहर की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं अमृता ने मलाइका, करिश्मा, मसाबा, रिया कपूर सहित अपनी कई दोस्तों के साथ प्री-क्रिसमस पार्टी की थी। मलाइका, करिश्‍मा और आलिया की रिपोर्ट आना बाकी है। 

Also Readरणधीर कपूर ने बताया कैसी है बेटी करीना कपूर की तबीयत, कोविड-19 रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

कोरोना विस्‍फोटे के बाद बीएमसी की मेडिकल टीम दोनों एक्ट्रेसेज की बिल्डिंग में RT PCR टेस्ट करने में लग गई है। वही  BMC की टीम ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और करण जौहर की बिल्डिंग कंपाउंड को सीज कर दिया है। वहीं टीम ने यहां के एरिया को सैनिटाइज भी किया। मुंबई बीएमसी का कहना है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने पिछले दिनों कोविड नियमों को उल्लघंन करते हुए कई पार्टी की हैं। 

रविवार को करीना का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। दोनों बच्चे भी करीना के साथ ही हैं और वे होम क्वारंटीन हैं। वहीं इस लापरवाही बरतने के लिए तमाम सितारों को सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्‍से का भी सामना करना पड़ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।