लाइव टीवी

डिलीवरी के बाद और खूबसूरत हो गई हैं करीना कपूर, दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार पति सैफ संग आईं नजर

Updated Mar 04, 2021 | 09:26 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद पहली बार वो पति सैफ के साथ नजर आईं। देखें एक्ट्रेस की ये फोटो।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार पति सैफ के साथ नजर आईं करीना कपूर।
  • पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आईं करीना कपूर।
  • मालूम हो कि उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं और 21 फरवरी को दूसरे बेटे का जन्म हुआ। जिसके बाद हाल ही में इस स्टार कपल के खास दोस्त उनसे और नवजात बच्चे से मिलने पहुंचे जिनमें करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला और करिश्मा कपूर शामिल हैं। 

करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो

करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद जब वो पति सैफ और दोस्तों के साथ नजर आईं। करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर कर लिखा, 'लवली ईवनिंग्स'। इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके चेहरे पर पहले से ज्यादा ग्लो नजर आ रहा है, तो वहीं सैफ हमेशा की तरह व्हाइट कुर्ता- पायजामा पहने हुए हैं। मालूम हो कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा बड़े बॉक्स में बच्चे के लिए गिफ्ट लेकर सैफ- करीना के घर पहुंचे थे। 

करीना ने शेयर की थी सेल्फी

इससे पहले करीना ने दूसरे बेटे के जन्म के बाद अपनी पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस सेल्फी में वो हैट और ग्लेयर्स पहने हुए हैं और उन्होंने बालों को खुला रखा। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा कि उन्होंने सभी को मिस किया। 

बेटे के जन्म से पहले नए घर में हुए थे शिफ्ट

दूसरे बेटे के जन्म से पहले करीना और सैफ नए घर में शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था। सैफ- करीना का नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है। इस नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जहां वो हाल ही में शिफ्ट हो हुए थे। 

8 साल पहले की थी शादी

बता दें कि करीना की शादी को 8 साल बीत गए हैं। उन्होंने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। इसके बाद 21 फरवरी 2021 को दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके दूसरे बेटे का जन्म हुआ।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। अब करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।