लाइव टीवी

Video: अरमान जैन की रोका सेरेमनी में नाचे सैफ और करीना, नगाडे़ पर खूब दिखीं कपूर खानदान की मस्ती

Updated Dec 15, 2019 | 17:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Video: करीना कपूर के भाई अरमान जैन जल्द शादी करने जा रहे हैं। शनिवार की रात में एक्टर की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस दौरान कपूर खानदान के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए।

Loading ...
Armaan Jain Anissa Malhotra roka ceremony वीडियो
मुख्य बातें
  • अरमान जैन की रोका सेरेमनी का एक खास वीडियो सामने आया है।
  • इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर डांस करते नजर आ रहे हैं।
  • ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। बता दें कि इस रोका सेरेमनी से वीडियो और कई तस्वीरें सामने आई है। जिसमें कपूर खानदार जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में इस रोका सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में करीना और सैफ नगाड़े पर मस्ती में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान परिवार के सभी लौग मौजूद हैं। खुद इस वीडियो में अरमान भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा करिश्मा भी जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों करीना कपूर बैंगलुरु में थीं। लेकिन अरमान के फंक्शन के लिए मुंबई लौट आईं। वहीं इस फंक्शन के लिए वो बैंगलुरु एयरपोर्ट पर तैयार होती नजर आईं। इस दौरान उनका एख वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

करीना अरमान के रोका सेरेमनी में रेड और गोल्डन स्ट्रेट फिट सूट में नजर आईं। वहीं सैफ ने इस फंक्शन के लिए वाइट कुर्ता-पजामा और नेहरु जैकेट कैरी किया। इस दौरान उनका नवाबी स्टाइल देखने लायक था। बता दें कि इस फंक्शन में कपूर खानदान के अलावा तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी भी नजर आईं। इस दौरान कियारा एक फ्लोरल साड़ी में जंच रही थीं, वहीं तारा ने एक वाइट-गोल्डन साड़ी में दिखाई दीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों अपनी नई फिल्म गुड न्यूज को जमकर प्रमोट कर रही हैं। वहीं सैफ अली खान आने वाले दिनों में फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।