लाइव टीवी

करीना कपूर ने नेहा धूपिया से पूछा- किस उम्र में डेट करना शुरू करेगी उनकी बेटी, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Updated Dec 11, 2020 | 14:17 IST

करीना कपूर ने रेडियो टॉक शो के दौरान नेहा धूपिया से पूछा कि उनकी बेटी कितनी बड़ी होकर डेट करना शुरु करेगी। इस पर नेहा धूपिया ने करीना को दिलचस्प जवाब देते हुए मेहर के फैशन पर भी बात की। 

Loading ...
Neha Dhupia and Kareena

साल 2002 में मिस यूनिवर्स की ताज पहन चुकीं नेहा धूपिया ने 2003 में फिल्म कयामत से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्मों के अलावा टीवी जगत में भी नेहा ने अपने जलवे बिखेरे हैं। वह एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक जानी मानी मॉडल और बेटी मेहर धूपिया की मां भी हैं। साल 2018 में उन्होंने अंगद बेदी से शादी की और उसके छह महीने बाद नेहा ने मेहर को जन्म दिया। इस खबर को लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में थी।

हाल ही में नेहा धूपिया ने करीना कपूर के रेडियो टॉक शो में भाग लिया। इस दौरान करीना कपूर ने नेहा धूपिया से एक दिलचस्प सवाल किया। उन्होंने नेहा धूपिया से पूछा कि उनकी बेटी मेहर कितनी बड़ी होकर डेट करना शुरु करेगी। नेहा इस सवाल के जवाब में मुस्‍कुराईं। अभिनेत्री ने करीना के सवालों का जवाब देते हुए मेहर के मेकअप के बारे में भी बताया।

इस दौरान नेहा ने काफी खुशी भरे अंदाज में बताया कि मेहर को नेल पेंट बेहद पसंद है। वह इसे अपने नाखूनों पर नहीं लगाती है बल्कि इसका इस्तेमाल इधर उधर पेंट करने में करती है। करीना के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस पर बात करने के लिए वह अंगद के पास जाएंगी। अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्हें खुशी है कि अंगद इस वक्त घर पर नहीं हैं। वह अंगद से इस बारे में बात करेंगी और पूछेंगी की मेहर किस लड़के के साथ बाहर जाएगी। 

साल 2018 में दिया था अपने फैंस को सरप्राइज

आपको बता दें साल 2018 में नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी से शादी की। इसके छह महीने बाद दोनों ने नवंबर में बेटी मेहर का स्वागत किया। इसको लेकर वह काफी चर्चा में थी। इसके साथ ही नेहा धूपिया और अंगद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी और बेटी मेहर की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए नजर आते हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।