लाइव टीवी

क्या 9 साल बाद फिर साथ नजर आने वाले हैं Shah Rukh Khanऔर Kareena Kapoor Khan, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Updated Mar 04, 2020 | 19:15 IST |

Kareena Kapoor Khan on working with Shah Rukh Khan: हाल ही में खबरें आईं थीं कि शाहरुख खान की फिल्म में करीना कपूर नजर आ सकती हैं। करीना ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan on working with Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर और शाहरुख खान क्या फिर आएंगे फिल्म में साथ नजर
  • बेबो ने दिया जवाब
  • राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए करीना का नाम सामने आ रहा था

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वे एक साल से भी ज्यादा वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं और फैंस पलकें बिछाएं उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खबरों की माने तो फिलहाल शाहरुख के पास 2-3 फिल्में हैं, इनमें से एक फिल्म में करीना कपूर खान के होने की चर्चा थी। हाल ही में बेबो ने इस खबर की सच्चाई बताई।

दरअसल एक वेबसाइट ने बताया था कि शाहरुख अगस्त में राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जिसमें उनके साथ काजोल या करीना कपूर खान नजर आ सकती हैं। अब करीना ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे गलत बताया है।

करीना ने किया खबर का खंडन
मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान इस बारे में करीना ने बताया कि नहीं, ये सच नहीं है। मैं शाहरुख का बहुत सम्मान करती हूं और उनके दोबारा काम करना पसंद करूंगी। लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है। बता दें कि शाहरुख और करीना आखिरी बार साल 2011 में आई फिल्म रा-वन में साथ में नजर आए थे। इसके बाद अब तक वे किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे।

काजोल ने भी किया था इंकार
वहीं इस फिल्म के लिए काजोल के नाम की भी चर्चा थी, लेकिन उन्होंने भी इससे इंकार किया था। हाल ही में जूम टीवी के साथ बातचीत के दौरान काजलो ने बताया कि ये सब अफवाहें हैं और उनसे फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। अब देखना होगा कि इस फिल्म में आखिर शाहरुख के साथ कौनसी एक्ट्रेस नजर आती है।

क्या पहले Atlee की फिल्म करेंगे शाहरुख?
इसके अलावा ये भी चर्चा है कि शाहरुख साउथ डायरेक्टर Atlee के साथ फिल्म करने वाले हैं। साउथ इंडस्ट्री की विश्वसीन सूत्र श्रीदेवी श्रीधर ने ट्वीट कर बताया था कि पिछले कुछ महीनों से के-टाउन के सबसे बड़े डायरेक्टर Atlee के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं!!! अब बड़ी खबर यह है कि शाहरुख खान के साथ उनकी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर एक आधिकारिक घोषणा जल्द होगी। जिसका शूट अप्रैल से शुरू होगा। हालांकि अब तक किसी भी फिल्म को लेकर शाहरुख या उनकी टीम ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।