लाइव टीवी

Tiktok पर छाई करीना कपूर की ये हमशक्ल, वीडियो देख घूम जाएगा आपका सिर

Updated Feb 11, 2020 | 15:48 IST

Kareena Kapoor Khan Doppelganger: करीना कपूर खान की हमशक्ल शनाया सचदेवा इन दिनों टिकटॉक पर छाईं हुईं हैं। उनका चेहरा करीना से इतना ज्यादा मिलता है कि उनकी वीडियो देखकर हर कोई हैरान है।

Loading ...
Tiktok Star Shanaya Sachdeva
मुख्य बातें
  • टिकटॉक पर छाईं करीना कपूर खान की हमशक्ल शनाया सचदेवा
  • शनाया बिलकुल करीना की तरह दिखती हैं और उनकी फिल्म के डायलॉग्स पर वीडियो बनाकर शेयर करती हैं
  • टिकटॉक पर शनाया के 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस लिस्ट में काजोल, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्रीदेवी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है और इसमें एक नया नाम जुड़ गया है जो है एक्ट्रेस करीना कपूर खान का। 

इन दिनों करीना कपूर की हमशक्ल शनाया सचदेवा टिकटॉक पर छाई हुईं हैं। शनाया बिलकुल करीना की तरह दिखती हैं और उनकी फिल्मों के डायलॉग्स पर टिकटॉक वीडियो बनाती हैं। शनाया के डायलॉग से लेकर उनके एक्सप्रेशंस तक करीना से मिलते हैं, जो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी हैं। शनाया के इन वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है।

वो करीना की फिल्म जब वी मेट, कभी खुशी कभी गम और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी मशहूर फिल्मों के डायलॉग्स पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती हैं। शनाया अब तक अपने कई वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं और उन्हें कितना पसंद किया जाता है उसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.5 लाख से ज्यादा है और इनकी संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आईं थीं, फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वो इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, जो कि साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल होगी। इसके साथ ही वो करण जौहर कि मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।