लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी में शांति के लिए योगा करती हैं करीना कपूर खान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं फोटोज- वीडियो

Updated Jan 25, 2021 | 14:24 IST

Kareena Kapoor yoga practice: करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले है। प्रेग्नेंसी में करीना थोड़ा शांत रहने के लिए योग का सहारा ले रही हैं...

Loading ...
करीना कपूर।
मुख्य बातें
  • तैमूर की प्रेग्नेंसी के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर लगातार काम करती रहीं।
  • अभिनेत्री करीना कपूर खान के डेडीकेशन और काम करने की लगन से हर कोई प्रेरित थे।
  • अब जब वो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, तब भी मामला अलग नहीं है।

अभिनेत्री करीना कपूर खान जब सैफ अली खान के पहले बच्चे को जन्म देने वाली थीं तो पूरा देश इस बात से हैरान था कि वह इतनी एक्टिव और फिट कैसे हैं। तैमूर अली खान की प्रेग्नेंसी के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर लगातार काम करती रहीं। कई लोग अभिनेत्री करीना कपूर खान के डेडीकेशन और काम करने की लगन से प्रेरित थे।

अब जब वो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, तब भी मामला अलग नहीं है। ऐड्स शूट से लेकर ब्रांड ऐड्स, प्रोडक्ट एंडोर्समेंट, पारिवारिक कमिटमेंट और प्रेग्नेंसी पीरियड को करीना बखूबी संभाल रही हैं। 

करीना कपूर खान के पास काफी सारी जिम्मेदारियां है, ऐसे में यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अभिनेत्री थोड़ा शांती चाहती हैं। इसके लिए करीना अपना पसंदीदा तरीका योग करना पसंद करती हैं। 

अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो योग करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा सा योग। थोड़ा शांत। मजबूत शुरुआत...।' इसी के साथ करीना ने एक नए ब्रांड के साथ एक कोलैबोरेट किया है।

करीना कपूर योग अभ्यास करते वक्त सभी माताओं के लिए एक स्वस्थ रहने की मिसाल कायम करती हैं। अभिनेत्री का बेबी बंप सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। करीना इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं उन्होंने एक ऑल-पिंक एथलीट लुक लिया है। जिसमें वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में अपने बांद्रा स्थित नए घर में शिफ्ट हुई हैं। उन्होंने नए घर में जाने का जश्न भी मनाया था। करीना की गर्ल गैंग से करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ सोहा अली खान, कुणाल केमू, पति सैफ भी सेलिब्रेशन में मौजूद रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।