लाइव टीवी

Kareena Kapoor Maternity Photos: प्रेग्नेंसी के दौरान भी दिखा करीना कपूर का स्टाइलिश अंदाज, देखें ये फोटोज

Updated Feb 02, 2021 | 10:10 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं और इस दौरान भी काफी एक्टिव हैं। अक्सर उनकी नई फोटोज सामने आती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। देखें करीना कपूर की मैटरनिटी तस्वीरें।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस करीना कपूर खान।
  • अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस।
  • देखें करीना कपूर खान की ये प्रेग्नेंसी की फोटोज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना इस दौरान भी काफी एक्टिव हैं और काम कर रही हैं। अक्सर उनकी नई तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जिन्हें लेकर भी वो चर्चा में रहती हैं। करीना के फैंस एक तरफ उन्हें इतना एक्टिव देखकर हैरान हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो अपने स्टाइल से भी फैंस को हैरान कर रही हैं। करीना को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। 

काम से लेकर पर्सनल लाइफ तक को कर रही हैं मैनेज

प्रेग्नेंसी में करीना कपूर ना केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव हैं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी काफी एक्टिव हैं। वो फिल्मों और ऐ़ड फिल्म्स की शूटिंग तो कर ही रही हैं साथ ही फैमिली गैदरिंग और दोस्तों संग टाइम भी बिता रही हैं। प्रेग्नेंसी में करीना कपूर हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला भी वेकेशंस मनाकर आईं।

नए घर में हुईं शिफ्ट

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना कपूर और सैफ अली खान नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। शादी के बाद से दोनों फॉर्चून हाईट्स में रहते हैं और उनका नया घर इस घर के नजदीक ही है। इन नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जिसे काफी समय से तैयार किया जा रहा था और अब काम पूरा होने के बाद वो नए घर में शिफ्ट हो गए। करीना के पिता रणधीर कपूर ने भी इसकी पुष्टि की।

8 साल पहले की थी शादी

बता दें कि करीना की शादी को 8 साल बीत गए हैं। उन्होंने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। अब करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।