लाइव टीवी

करिश्मा की बेटी की इस आदत को बिल्कुल पसंद नहीं करती करीना कपूर, बहन को दी थी खास सलाह

Updated Sep 23, 2019 | 15:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) एक चैट शो का हिस्सा बनी थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने ना सिर्फ बेटे तैमूर (Taimur ali khan) बल्कि अपनी भांजी समायरा कपूर को लेकर भी खास बातचीत की।

Loading ...
kareena kapoor khan
मुख्य बातें
  • हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी भांजी समायरा कपूर को लेकर बात की
  • इस दौरान उन्होंने बताया कि समायरा के इस आदत को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि वो समायरा को लेकर करिश्मा कपूर को खास सलाह दे चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान असल जिंदगी में सोशल मीडिया से कोसो दूर रहती हैं। खाली समय में घूमना और फैमिली के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक चैट शो का हिस्सा बनीं थी, जहां उन्होंने अपने बेटे के साथ-साथ भांजी समायरा कपूर को लेकर भी खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आजकल सोशल मीडिया कैसे लोगों की जिंदगी को प्रभावित कर रहा है।

बॉलीवुड की सबसे कूल मॉम कही जाने वाली करीना कपूर एक कूल मासी भी हैं। उन्हें अपनी भांजी और भांजा यानी समायरा कपूर और कियान कपूर के साथ वक्त बिताना काफी पसंद है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।हाल ही में करीना अपनी भांजी को लेकर खास सलाह देती दिखाई दी। रोमेडी नाऊ पर करीना कपूर खान ने बताया कि सोशल मीडिया से लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मैं अपनी बहन करिश्मा कपूर को अक्सर कहती हैं कि समायरा ज्यादातर टाइम सोशल मीडिया पर गुजारती हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि समायरा सोशल मीडिया के सारे एप इस्तेमाल करती हैं स्नैप चैट हो या बाकी कोई भी। इस बीच सब के बीच वो नॉर्मल चीज, जैसे किताब पढ़ना आदि को भूल रही है।

उन्होंने बताया कि वो सिर्फ 14 साल की है लेकिन सोशल मीडिया से काफी अपडेट है। इस बारे में मैंने अपनी बहन लोलो से कहा कि है कि ये सब बंद कराए क्योंकि आप एक जगह बैठकर ये सब करते रहते हैं। आप किताबें नहीं पढ़ रहे हो, आप खिड़की से बाहर भी नहीं देखते और आप किसी से बात भी नहीं कर रहे। आप अपनी फैमिली के साथ टाइम भी नहीं बिता रहे, आदि चीजें भूल रहे हो।

वहीं करीना कपूर रियल लाइफ में भले ही सोशल मीडिया से दूर हो लेकिन उनकी टीम अक्सर अपेडट शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर भी बहन के साथ वेकेशन की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही करिश्मा अपनी बहन करिश्मा के साथ लंदन वेकेशन एन्जॉय करने गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।