लाइव टीवी

कलिम्पोंग में नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहीं करीना कपूर खान, सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

Updated May 13, 2022 | 23:48 IST

Kareena Kapoor Khan shooting photos viral: करीना का ये अपकमिंग प्रोजेक्ट द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नॉवेल पर आधारित है और इसका निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जा रहा है। सीरीज में करीना कपूर के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं...

Loading ...
करीना कपूर।
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने शुरू की ओटीटी फिल्म की शूटिंग
  • शूटिंग सेट से सामने आईं तस्वीरें
  • सुजॉय घोष कर रहे करीना के प्रोजेक्ट के डायरेक्ट

Kareena Kapoor New Project: करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इसी बीच हाल ही में करीना कपूर ने अपनी आने वाली ओटीटी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके लिए एक्ट्रेस ने खास पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग के लिए उड़ान भरी। करीना का ये अपकमिंग प्रोजेक्ट द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नॉवेल पर आधारित है और इसका निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जा रहा है। सीरीज में करीना कपूर के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं।

फिल्म के सेट से करीना की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में करीना को प्रशंसकों के साथ ब्लैक टॉप और पीले दुपट्टे के साथ जींस पहने हुए देखा जा सकता है, जो कि बेबो के गेस्ट वेलकम की तस्वीर लग रही है। एक अन्य फोटो में करीना को सड़क पर चलते हुए जींस और शर्ट में एप्रेन के साथ कैजुअल लुक में धमाल मचाते देखा जा सकता है। इसमें बेबो फोन पर व्यस्त दिख रही हैं। यहां देखें फिल्म के सेट से सामने आईं करीना की तस्वीरें...

पढ़ें- 35 साल बाद सुधा चंद्रन को मिला डबल रोल, नागिन-6 में बनी हैं खूंखार विलेन

कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर ने अपनी बालकनी से पहाड़ियों का एक खूबसूरत नजारा शेयर किया था, जब वह शूटिंग के लिए अपने बाल सेट और मेकअप करवा रही थीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'डे 1-कलिम्पोंग ...'। जयदीप ने भी करीना के साथ क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए और पाउट के साथ पोज देने की कोशिश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। 

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में विजय वर्मा भी हैं। पिछले महीने करीना के साथ एक पल शेयर करते हुए, विजय ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसमें एक वीडियो में वो कभी खुशी कभी गम की फेमस पू का डायलॉग रीक्रिएट करते दिखे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।