लाइव टीवी

Kareena Kapoor On Queen: कंगना से पहले करीना को ऑफर हुई थी 'क्वीन', फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Updated Dec 07, 2019 | 13:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kangana Ranaut Film Queen: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी।

Loading ...
kareena kapoor को ऑफर हुई थी फिल्म क्वीन
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत से पहले करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी फिल्म क्वीन
  • करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज जल्द रिलीज होने वाली है।
  • फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी। हाल ही में वो सम्मेलन का हिस्सा बनी थीं। यहां उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर खुलकर बात की। इस सम्मेलन में उन्होंने बताया कि वो किन किन फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं। बता दें कि मां बनने के बाद एक्ट्रेस फिल्मों का चुनाव काफी सोच समझकर कर रही हैं।

हाल ही में इस सम्मेलन में होस्ट ने करीना से कई सावल किए, इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों के नाम बताए। जिसमें उनसे पूछा गया कि इनमें से कितनी फिल्में आपको ऑफर हुई थीं। इस दौरान करीना ने बताया कि इनमें से एक या दो फिल्म उन्हें ऑफर हुई थीं। लेकिन फिल्मों को रिजेक्ट करने का कोई पछतावा नहीं है।

बता दें होस्ट ने कल हो ना हो, कहो ना प्यार है, गोलियों की रासलीला: रामलीला, हम दिल दे चुके सनम, क्वीन, ब्लक फैशन, चेन्नई एक्सप्रेश जैसी फिल्मों का नाम लिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि कंगना रनौत की फिल्म क्वीन उन्हें ऑफर हुई थी। 

जिसे उन्होंने करने से इंकार कर दिया था। बाद में ये फिल्म कंगना रनौत को ऑफर हुई। बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। करीना ने बताया कि मैंने करियर में कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। अगर मैंने किसी फिल्म के लिए ना कहा है, तो यह इसलिए था क्योंकि यह उस समय मेरे अनुकूल नहीं थी वो फिल्म। आखिरी बात मैं किसी से बिना किसी कारण के ना नहीं कहना चाहूंगी। 

करीना कपूर खान बॉलीवुड की टैलेंटेड और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार संग उनकी शानदार केमिस्ट्री लोगों को देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों अजनबी, टशन, कमबख्त इश्क और बेवफा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।