लाइव टीवी

करीना कपूर ने बेटे तैमूर संग शेयर की खास फोटो, क्यूट तस्वीर के साथ लिखी दिल छूने वाली बात

Updated Mar 07, 2020 | 13:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है और अब उन्होंने बेटे तैमूर के साथ एक बेहद क्यूट फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने दिल छूने वाली बात भी लिखी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan with Son Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे तैमूर संग शेयर की फोटो
  • इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखी दिल छूने वाली बात
  • मालूम हो कि करीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है। जहां सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं वहीं कुछ समय पहले तक करीना का सोशल मीडिया पर कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था लेकिन हाल ही में उन्होंने भी अपना ऑफिशियल अकाउंट बना लिया है और इसपर लगातार फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। 

करीना का अकाउंट वेरिफाइ हो गया है और अब तक उनके 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। करीना ने अपने अकाउंट पर तीसरा पोस्ट किया जो कि बेहद खास है। इस फोटो में करीना अपने बेटे तैमूर अली खान को गोद में लिए दिख रही हैं। तस्वीर में फोकस तैमूर के चेहरे पर है जबकि करीना आउट ऑफ फोकस हैं और उनकी केवल आंखें नजर आ रही हैं। इसमें तैमूर इतने मासूम और क्यूट लग रहे हैं कि कोई भी उनपर फिदा हो जाए। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा, 'यह इकलौते हैं जिन्हें मैं हमेशा अपना फ्रेम चुराने दूंगी।'

इससे पहले कर चुकी हैं ये पोस्ट

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा था- Coming Soon. इसके बाद उन्होंने अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो ब्लैक बॉटमवेयर, टीशर्ट और हुडी पहने हुए दिख रही थीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज पहने थे और लिखा था- The cat's out of the bag.

अब तक फेक आईडी से चला रही थीं अकाउंट

करीना ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि वो सोशल मीडिया पर फेक आईडी से हैं और कई सेलेब्स को फॉलो भी करती हैं। हालांकि उन्होंने अपने इस अकाउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, जो कि साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।