लाइव टीवी

Armaan Jain Roka Ceremony: कजिन अरमान जैन की रोका सेरेमनी में पहुंचीं करिश्मा, इस अंदाज में नजर आए करीना-सैफ

Updated Dec 15, 2019 | 06:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kareena Kapoor cousin Armaan Jain roka ceremony: शनिवार रात करीना और करिश्मा के कजिन अरमान जैन की रोका सेरेमनी रखी गई। अरमान ने जुलाई में ही अनीसा मल्होत्रा से सगाई की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Armaan Jain Roka Ceremony: कजिन अरमान जैन की रोका सेरेमनी में पहुंचीं करीना-करिश्मा
मुख्य बातें
  • अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रोका सेरेमनी
  • कजिन के फंक्शन में पहुंची करीना और करिश्मा
  • तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी भी आईं नजर

बॉलीवुड सिस्टर्स करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की कजिन अरमान जैन ने कुछ महीने पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से एक प्राइवेट फंक्शन में सगाई रचाई थी। इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल था। शनिवार को अरमान और अनीसा की रोका सेरेमनी रखी गई। जिसमें अरमान के सभी कजिन्स पहुंचे।

करीना शनिवार को बैंगलुरु में थीं, लेकिन वे अपने कजिन के फंक्शन के लिए मुंबई लौट आईं। वे इस फंक्शन के लिए बैंगलुरु एयरपोर्ट पर ही तैयार भी हुईं। बेबो यहां एक रेड और गोल्डन स्ट्रेट फिट सूट में रॉयल लग रही थीं। वहीं सैफ भी उनके साथ नजर आएं। सैफ ने इस फंक्शन के लिए वाइट कुर्ता-पजामा और नेहरु जैकेट कैरी किया, उनका नवाबी स्टाइल देखने लायक था।

वहीं अरमान की बात करें तो वे वाइट कुर्ता-पजामा के साथ येलो हिंट वाली वाइट जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। अनीसा एक खूबसूरत पेस्टल टायर्ड लहंगे में नजर आईं। करिश्मा ने अपने कजिन के रोका फंक्शन के लिए एक प्रिंटेड वाइट स्टाइलिश कॉम्बिनेशन चुना। उन्होंने यहां अपनी मॉम बबिता और बच्चों समायरा और कियान के साथ एंट्री की।

इस फंक्शन में अरमान के कजिन्स के अलावा कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया भी शामिल हुईं। कियारा जहां एक फ्लोरल साड़ी में जंच रही थीं, वहीं तारा ने एक वाइट-गोल्डन साड़ी कैरी की। तारा का देसी स्टाइल जबरदस्त थी। काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि तारा, अरमान के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं। 

बता दें कि अरमान, करीना-करिश्मा के पिता रणधीर की बहन रीमा जैन के बड़े बेटे हैं। अरमान और अनीसा ने इसी साल जुलाई में सगाई की थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।