लाइव टीवी

Janta Curfew: जनता कर्फ्यू में ऐसे टाइमपास कर रहे हैं सैफ अली खान और तैमूर, करीना कपूर ने पोस्ट की Photo

Updated Mar 22, 2020 | 17:42 IST

जनता कर्फ्यू का बॉलीवुड सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब करीना कपूर ने तैमूर और सैफ अली खान की इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है।

Loading ...
Saif Ali Khan And Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ अली खान और तैमूर की फोटोज शेयर की हैं
  • जनता कर्फ्यू के दौरान सैफ अली खान और तैमूर घर के अंदर पौधा लगाकर अपना टाइमपास कर रहे हैं। 
  • करीना ने फोटो के साथ लिखा- 'मेरे दोनों लड़के दुनिया की तरफ अपना छोटा योगदान दे रहे हैं।

मुंबई. देश भर में रविवार को जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। पीएम मोदी की अपील के बाद देशवासी आज घरों के अंदर कैद है। जनता कर्फ्यू पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और बेटे तैमूर की फोटो शेयर की है। 

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ अली खान और तैमूर की फोटोज शेयर की हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान सैफ अली खान और तैमूर घर के अंदर पौधा लगाकर अपना टाइमपास कर रहे हैं। 

करीना ने फोटो के साथ लिखा- 'मेरे दोनों लड़के दुनिया की तरफ अपना छोटा योगदान दे रहे हैं। दोनों ही इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आप सभी सुरक्षित रहिए। इस फोटो में सैफ और तैमूर व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामे में नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस पर किया था पोस्ट 
करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस पर इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है। करीना ने लिखा, 'यहां हर मिनट नई जानकारी सामने आ रही है जो हर किसी को डराने वाली है लेकिन हम सही जगह से सही जानकारी हासिल करने की जरूरत है।' 

करीना ने आगे लिखा- 'ना घबराएं और ना ही घबराहट का कारण बनें। आपके काम का असर आपके आसपास के लोगों पर पड़ता है। पूरी दुनिया में कोशिश जारी है और हम सबको अपनी हिस्सेदारी देनी चाहिए, चाहे वो छोटी ही हो। सुरक्षित रहें। लव यू ऑल।'     

75 जिलों में किया लॉकडाउन
कोरोना वायरस के कारण देश के 75 जिलों में लॉक डाउन घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा डीएमआरसी ने 31 मार्च तक मेट्रो को भी बंद कर दिया। भारत में अभी तक कोरोना के 341 मामले सामने आए हैं। वहीं दुनियाभर में 3 लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं। 

जनता कर्फ्यू के दौरान सभी लोगों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में रहने की अपील की गई है। सिर्फ बेहद जरूरी काम के लिए ही बाहर निकलने को कहा गया है। वहीं, 31 मार्च तक ट्रेनें भी बंद रहेगी। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो भी 31 मार्च तक बंद है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।