लाइव टीवी

Karishma Kapoor के घर के बाहर दिखीं Kareena Kapoor, 50 हजार रुपये की टीशर्ट में आईं नजर

Updated Mar 24, 2021 | 23:53 IST

हाल ही में दूसरी बार मां बनी बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्‍मा कपूर के घर पहुंची। यहां करीना कपूर ने जो टीशर्ट पहन रखी थी, उसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है।

Loading ...
Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्‍मा कपूर के घर पहुंची।
  • हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं करीना, बेटे को द‍िया है जन्‍म।
  • बेटे के जन्‍म के बाद घूमने न‍िकलीं करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदाकारा करीना कपूर खान हाल ही में अपनी बहन करिश्‍मा कपूर के घर पहुंचीं। हाल ही में करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी हैं और उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया है। काफी समय बाद वह घर से बाहर निकलीं तो कूल लुक में नजर आईं। करीना कपूर एक बार फिर से अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर लाइमलाइट में हैं। 

करिश्‍मा कपूर के घर के बाहर करीना कपूर को ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ एक आरामदायक सफेद टी-शर्ट को पहने देखा गया। करीना ने बिना मेकअप और खुले बालों के साथ अपना लुक पूरा किया हुआ था। उनकी ये टीशर्ट जितनी सिंपल थी, इसकी कीमत उतनी ही हैरान कर देने वाली थी। 

करीना कपूर खान ने ऑफ-वाइट  शॉर्ट स्लीव जर्सी स्टाइल रिब-निट ‘ओरिजिनल गुच्ची' की टी-शर्ट पहनी हुई थी। इस टीशर्ट की कीमत लगभग 690 डॉलर है, यानी 50,103 रुपये है। उनकी इस टीशर्ट की कीमत जानकार फैंस दंग रह गए हैं। हालांकि करीना के लिए तो ये सामान्‍य सी बात है। अब वह बॉलीवुड के नवाब की बीवी हैं तो महंगे शौक तो बनते हैं।

आज करीना लग्जरी लाइफ जीती हैं। करीना ने कभी खुशी कभी गम, हीरोइन, गुड न्यूज, थ्री इडियट्स, जब वी मेट, बजरंगी भाई जान, टशन, बॉडीगॉर्ड जैसी कई शानदार फ‍िल्‍में की हैं। करीना एक फिल्म के लिए लगभग पांच से दस करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। जबकि एक विज्ञापन के लिए वे तीन से चार करोड़ रुपये लेती हैं। यही वजह है कि उनके शौक भी काफी महंगे हैं।

करीना कपूर को महंगे हैंडबैग्स रखने का भी काफी शौक है, वहीं उन्‍हें लग्‍जरी कारों का भी शौक है। करीना के कार कलेक्‍शन में बीएमडब्ल्यू, लेक्स्स, टोयोटा लैंड क्रूजर और पोर्शे जैसी कई लग्जरी कारें शामिल हैं। वहीं उनके पास एक से एक महंगे आउटफ‍िट्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।