लाइव टीवी

33 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनकर भी ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई

Updated Jan 06, 2022 | 11:05 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में कूल स्टाइल में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ओवर साइज टीशर्ट और शॉर्ट्स पहनी जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान अपने स्टाइल को लेकर हो रहीं ट्रोल।
  • करीना हाल ही में ब्लैक ओवर साइज टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुई थीं स्पॉट।
  • करीना की फोटो देख फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर बेबो की फोटोज व वीडियो सामने आते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं लेकिन हर बार अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर पाना शायद मुमकिन नहीं है। 

हाल ही में करीना की नई तस्वीरें सामने आईं जिन्हें लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल करीना ब्लैक कलर की ओवरसाइज Balenciaga टी- शर्ट पहनी जिसकी कीमत 33 हजार रुपये है। इसके साथ एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्स और व्हाइट शूज पहने हुए दिखीं। अपना लुक पूरा करते हुए एक्ट्रेस ने हाई बन बनाया और गोल्डन बैग कैरी किया। जहां एक तरफ फैंस को करीना का ये कूल स्टाइल पसंद आया तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

करीना की पोस्ट पर किए ऐसे कमेंट

करीना कपूर की इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने करीना की वीडियो पर कमेंट कर लिखा ये पैंट्स पहनना भूल गई। एक अन्य यूजर ने लिखा लगता है सारा ठंड कोलकाता में ही है। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर पूछ लिया कि क्या कोविड इतनी जल्दी ठीक हो गया।

कोविड की चपेट में आई थी एक्ट्रेस

मालूम हो कि हाल ही में करीना कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन रहना पड़ा था। इस दौरान करीना ने अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह अली खान व पति सैफ अली खान को काफी मिस किया। करीना ने इस दौरान सैफ की एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें सैफ अपने घर के सामने वाली छत पर खड़े  होकर कॉफी पीते नजर आ रहे थे। इसे शेयर कर करीना ने लिखा था, 'ओके तो हम लोग आज भी कोरोना के दौर में  में एक दूसरे के प्यार में हैं। इसे बिल्कुल ना भूलें। ये छुपा हुआ है।' 

वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर आमिर खान लीड रोल में होंगे। इसके अलावा करीना की करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त भी पाइपलाइन में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।