लाइव टीवी

तैमूर अली खान के बर्थडे पर करीना ने लिखी नसीहतों भरी पोस्ट, शेयर किया अनदेखी तस्वीरों का कोलाज

Updated Dec 20, 2020 | 20:28 IST

Kareena Kapoor shares heartfelt note for Taimur Ali Khan: करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान के बर्थडे पर एक नसीहतों भरी पोस्ट लिखी है। साथ ही उन्होंने बेटे की अनेदेखी तस्वीरों का एक कोलाजा भी शेयर किया है।

Loading ...
करीना कपूर और तैमूर अली खान।
मुख्य बातें
  • तैमूर आज अपना चौथा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • बेटे के जन्मदिन पर करीना ने एक पोस्ट लिखी है
  • उनकी यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का जन्मदिन हैं। 20 दिसंबर, 2016 को जन्मे तैमूर रविवार को चार साल के हो गए हैं। बेटे के जन्मदिन पर करीना ने सोशल मीडिया पर एक नसीहतों भरी पोस्ट लिखी है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि कोई भी उसे अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता। करीना ने साथ ही बेटे की अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज भी शेयर किया है। इन तस्वीरों में तैमूर अलग-अलग एक्टिविटी करते नजर आ रहे हैं। करीना की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। 

'तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार कोई नहीं करेगा'

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा बच्चा .. मैं 4 साल की उम्र में तुम्हारे दृढ़ संकल्प, समर्पण और फोकस को देखकर खुश हूं। जो घास काट रहा है और गाय को खिला रहा है .. भगवान मेरे मेहनती लड़के को आशीर्वाद दें। लेकिन रास्ते में बर्फ का स्वाद लेना, फूलों को तोड़ना, ऊपर-नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और केक खाना न भूले।' करीना ने आगे कहा, 'मेरे लड़के..अपने सपनों का पीछा करो और अपनी ठोड़ी को ऊपर रखो। लेकिन सबसे अहम कि अपने जीवन में वो करो जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी, कभी भी तुम्हारी अम्मा से ज्यादा तुम्हें प्यार नहीं करेगा। जन्मदिन मुबारक हो बेटा .. मेरा टिम।'


प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर किताब लिखेंगी करीना

करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने तैमूर के चौथे जन्मदिन पर प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर किताब लिखने की घोषणी की है। करीना ने कहा है कि वह अपनी पहली किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' लिखेंगी, जो अगले साल आएगी। उन्होंने कहा, 'मां बनने वाली सभी महिलाओं के लिए आज का दिन मेरी किताब- 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' की घोषणा करने के लिए सही है। मैं मॉर्निग सिकनेस से लेकर डाइट और फिटनेस सभी बारे में बात करूंगी। आपके द्वारा इसे पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। 2021 में जगरनॉट बुक्स द्वारा इसे प्रकाशित किया जाना है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।