लाइव टीवी

करीना कपूर को फिर आई चाचा ऋषि कपूर की याद, पुरानी फोटो शेयर कर लिखी ये 'खास बात'

Updated May 07, 2020 | 16:49 IST

Kareena Kapoor Shares Rishi Kapoor Photo: चाचा ऋषि कपूर के निधन के बाद करीना कपूर खान को फिर आई उनकी याद, पुरानी फोटो शेयर कर लिखी ये बात।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor shares Rishi Kapoor old Photo
मुख्य बातें
  • करीना कपूर को फिर आई चाचा ऋषि कपूर की याद
  • करीना ने शेयर की ऋषि कपूर की पुरानी फोटो
  • मालूम हो कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था

बॉलीवुड के दिग्गज और बेहतरीन कलाकारों में से एक ऋषि कपूर कपूर हाल ही में दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को गम में डाल दिया तो वहीं उनका परिवार इस दुख से उबर नहीं आ पा रहा है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अब चाचा ऋषि कपूर की पुरानी फोटो शेयर की है।

करीना ने जो फोटो शेयर की वो काफी साल पुरानी है जिसमें ऋषि कपूर के साथ करीना के पापा रणधीर कपूर, मम्मी बबीता कपूर और आरडी बर्मन नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने Irreplaceable (जिसे बदला ना जा सके) लिखा। इस फोटो पर नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए हार्ट बनाया।

मालूम हो कि 30 अप्रैल को कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन हो गया था और करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। उनके निधन के बाद से ही करीना अक्सर ऋषि कपूर की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले करीना ने ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के बचपन की फोटो शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अपने ससुर मंसूर पटौदी अली खान के साथ उनकी फोटो शेयर की, सैफ के साथ ऋषि कपूर का एक वीडियो पोस्ट किया और आज एक बार फिर वो उन्हें याद किए बिना नहीं रह पाईं। 

बता दें कि ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर हुआ था जिसके बाद इलाज के लिए वो अपनी पत्नी नीतू संग न्यूयॉर्क चले गए थे। यहां करीब एक साल तक उनका इलाज चला जिसके बाद पिछले साल वो सितंबर में देश लौटे। देश वापस लौटने के बाद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी लेकिन इस दौरान दो बार उनकी तबीयत खराब हुई लेकिन वो ठीक होकर घर लौट आए। अब ऋषि को एक बार फिर से कैंसर हो गया था जिसकी पुष्टि उनके बड़े भाई रणधीर ने की थी। 29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 30 अप्रैल की सुबह उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।