लाइव टीवी

तैमूर के समय प्रेग्‍नेंसी में करीना कपूर ने की थी ये 'गलती', दूसरी बार नहीं दोहराना चाहतीं

Updated Sep 04, 2020 | 14:25 IST

करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने बताया कि पहली बार जब वो तैमूर के समय प्रेग्नेंट थीं तो उन्होंने गलती की थी जिसे अब वो नहीं दोहराना चाहतीं।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने बताया पहली प्रेग्नेंसी के समय की थी गलती
  • एक्ट्रेस ने कहा दूसरी बार नहीं चाहती दोहराना
  • मालूम हो कि करीना जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने हाल ही में यह जानकारी दी कि दोनों जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। जैसे ही ये जानकारी सामने आई कि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई उनके फैंस उत्साहित हो गए। 

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पति सैफ के जन्मदिन पर करीना की वीडियो और फोटोज सामने आई थीं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वो इस समय घर पर ही हैं और घर पर रहकर ही ऐड और बाकी शूटिंग कर रही हैं। 

करीना ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर घर में एक्साइटेड हैं साथ ही चिंतित भी हैं क्योंकि इस समय महामारी फैली हुई है और ये समय उनकी पहली प्रेग्नेंसी से अलग है। करीना ने कहा, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इस वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वो नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली बार वो एक्साइटमेंट थी और सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन के लड्डू आ रहे हैं। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो, मैंने पहले ये किया हुआ है। मैं जानती हूं कि मेरे शरीर को किसकी जरूरत है।' करीना ने कहा कि उन्हें डॉक्टर भी उन्हें कहते हैं कि उन्हें दो लोगों के लिए नहीं खाना है।

मालूम हो कि करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्र में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की थी। इसके बाद दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर को जन्म दिया। अब हाल ही में उन्होंने फैंस को जानकारी दी कि जल्द ही उनका परिवार बढ़ने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।