लाइव टीवी

'पीरियड लीव' पर करीना ने रखी अपनी राय, बोलीं- 'हो सकता है मुझे क्रैंप्स ना हों लेकिन इस समय मैं...'

Updated Dec 17, 2020 | 09:05 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी राय रखी कि महिलाओं के लिए पीरियड लीव क्यों जरूरी है। करीना ने कहा कि हर महिला की बॉडी अलग होती हैं और उनका कंफर्ट लेवल भी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • 'पीरियड लीव' पर करीना कपूर खान ने रखी अपनी राय।
  • करीना ने कहा कि हर महिला की बॉडी और उनका कंफर्ट लेवल अलग होता है।
  • मालूम हो कि करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं, लेकिन पिछली बार की ही तरह उन्होंने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी में भी काम किया। करीना फिल्म की शूटिंग के साथ- साथ वो कई इंटरव्यू भी दे रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी और अन्य मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रख ही हैं। 

पीरियड लीव पर करीना ने रखी राय

अब करीना ने पीरियड लीव के बारे में बात की कि पीरियड्स के दिनों में महिलाओं को लीव दी जानी चाहिए या नहीं। इसपर करीना ने कहा कि हर महिला की बॉडी और उनके कंफर्ट लेवल अलग होते हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ महिलाओं को क्रैंप्स होते हैं तो कुछ महिलाओं की कमर में दर्द होता है, तो अगर कोई महिला ऑफिस नहीं आ सकती तो हर कंपनी को यह समझना चाहिए। हो सकता है कि मुझे क्रैंप्स ना हों लेकिन मुमकिन है कि पीरियड्स के दिनों में मैं कुछ गाने नहीं कर सकती थी, तो मैंने उस तरह से अपने काम को मैनेज किया। कंपनी हो या प्रोडक्शन हाउसेस उन्हें यह समझना चाहिए। यह नैचुरल चीज है और महिलाओं को वही करना चाहिए जो उनके लिए बेस्ट है।'

जल्द दूसरी बार मां बनेंगी करीना

मालूम हो कि करीना जल्द ही मां बनने वाली हैं। करीना ने अपने सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में कहा था कि यह उनकी पहली प्रेग्नेंसी से अलग है। करीना ने बताया था कि तैमूर के समय जब वो प्रेग्नेंट थीं उनका 25 किलो वजन बढ़ गया था। उन्होंने कहा कि अब वो फिर से यही गलती नहीं करना चाहती और जानती हैं कि उनके शरीर को किसकी जरूरत है। करीना ने कहा थी कि डॉक्टर भी उन्हें कहते हैं कि उन्हें दो लोगों के लिए नहीं खाना है।

बता दें कि करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्र में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की थी। इसके बाद दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर को जन्म दिया। अब वो जल्द ही दूसरी बार मां बनने मां बनने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।