लाइव टीवी

करीम मोरानी दूसरे टेस्ट में भी पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव, दोनों बेटियां अस्पताल से हो चुकी हैं डिसचार्ज

Updated Apr 14, 2020 | 17:03 IST

Karim Morani coronavirus second test: करीम मोरानी की दोनों बेटियों जोया और शजा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन करीम का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Loading ...
Karim Morani tests positive for coronavirus for second
मुख्य बातें
  • करीम मोरानी का हुआ दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट
  • फिर पॉजिटिव पाए गए प्रोड्यूसर
  • दोनों बेटियों जोया और शजा को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में भी इस महामारी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शजा- जोया भी कोरोना वायरल पॉजिटिव पाई गईं थीं। हालांकि शजा और जोया अस्पताल से अब डिसचार्ज हो गई हैं, लेकिन करीम मोरानी की सेहत अभी ठीक नहीं है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीम मोरानी दूसरे टेस्ट में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। वे मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उनमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से पहले करीम को दो बार दिल का दौरा झेल चुके हैं और उनकी बाईपास सर्जरी भी हो चुकी है।

बता दें कि जोया और शजा को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। जोया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि जोया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी। वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थीं। अपनी इंस्टा स्टोरी में डॉक्टर्स और नर्सों के लिए लिखा कि मेरे योद्धाओं को अलविदा कहने और उन्हें हमेशा मेरी दुआएं देने का वक्त आ गया है। अलविदा आइसोलेशन आईसीयू। घर जाने का वक्त आ गया। इस पोस्ट को वरुण धवन ने भी शेयर किया था। वहीं उनकी बहन शजा उनसे पहले ही डिसचार्ज हुईं थीं।

गौरतलब है कि संक्रमण से फैलने वाले इस जानलेवा वायरल की गंभीरता का देखते हुए देश में 14 अप्रैल यानी आज तक लॉकडाउन था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई घोषणा करते हुए लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक बढ़ा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।