लाइव टीवी

Deepika Padukone के साथ फिल्म करने को बेताब Kartik Aaryan, फोटो शेयर कर लिखा - 'है किसी डायरेक्टर में दम?'

Updated Jan 03, 2020 | 13:15 IST |

Kartik Aaryan, Deepika Padukone Photo: कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ फिल्म करने की उत्सुकता जाहिर किया। इस पर दीपिका का रिप्लाई देखकर आपको फिल्म ओम शांति ओम की याद आ जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan, Deepika Padukone Instagram banter
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की जाहिर की इच्छा
  • दीपिका पादुकोण ने दिया फनी रिप्लाई
  • दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरीज देखकर ओम शांति ओम की याद आ जाएगी

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन लेटेस्ट क्रश बने हुए हैं। उनकी फिल्म पति पत्नी और वो को भी बहुत पसंद किया गया। वैसे तो इस साल कार्तिक की कई फिल्में आने वाली हैं। लेकिन वे एक बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने को बेताब हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के फनी कमेंट्स और एयरपोर्ट पर दीपिका-कार्तिक के डांस के बाद दर्शक भी उन्हें साथ देखने के लिए बेताब हैं। कार्तिक ने भी अपनी तरफ से ये साफ कर दिया है कि वे दीपिका के साथ फिल्म करना चाहते हैं।

दरअसल हाल ही में कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दीपिका की ओम शांति ओम वाली एक फोटो के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो का कोलाज शेयर किया। इसमें दीपिका शांति प्रिया के रूप में दिख रही हैं। कार्तिक ने लिखा, 'है किसी डायरेक्टर में दम?' 

दीपिका ने भी कार्तिक की इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा कि लेकिन ये फोटोज क्यों? इस पर कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दीपिका को फिल्मी अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, 'क्योंकि तब से कायनात इस कोशिश में लगी है।' दरअसल ये दीपिका की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम का आयकॉनिक डायलॉग है।

दीपिका ने कार्तिक को उन्हीं के अंदाज में जवाब देते हुए स्टोरी शेयर की और लिखा, 'अगर आप किसी चीज को सच्चे दिल से चाहो...।'  इस पर कार्तिक ने लिखा, 'सच्चा डायलॉग है, देख लिया मैंने।' दोनों की ये फनी इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर फैंस उन्हें साथ में देखने के लिए उत्सुक हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कार्तिक ने एयरपोर्ट पर दीपिका को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने 'धीमे धीमे' का हुक स्टेप भी सिखाया था। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। वहीं कार्तिक की आने वाली फिल्मों में आज कल, दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 शामिल हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।