लाइव टीवी

Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का शानदार कमाई जारी, अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज' का बुरा हाल

Updated Jun 20, 2022 | 07:12 IST

Bhool Bhulaiyaa Box Office Collection Day 30: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए 30 दिन बीत गए हैं और अब भी फिल्म की कमाई जारी है। माना जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Loading ...
Kartik Aaryan and Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • 'भूल भुलैया 2' को रिलीज हुए 30 दिन बीत गए हैं।
  • फिल्म की शानदार कमाई अब भी जारी है।
  • अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' का बुरा हाल।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए बीते कुछ महीने काफी खराब साबित हुए हैं जब कई बड़ी फिल्में आईं लेकिन बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं। इसके मेकर्स से लेकर एक्टर्स तक की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 एक उम्मीद की किरण की तरह साबित हुई है। 

Also Read: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज

200 करोड़ के क्लब में होगा शामिल?

फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए एक महीना बीत गया है लेकिन इसकी कमाई जारी है। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में पहुंची थी। रिलीज के 30वें दिन यानी रविवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 180 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। मालूम हो कि फिल्म ने रिलीज के दिन 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इसके बाद से फिल्म की शानदार कमाई जारी है। इसकी कमाई देखकर यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

'सम्राट पृथ्वीराज' का बुरा हाल

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' फ्लॉप साबित हुई। 03 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग कमाई उम्मीद से काफी कम रही। इसके बाद से लगातार फिल्म की कमाई में कमी देखी गई। 200 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 करोड़ रुपये के करीब रहा। कई शहरों में फिल्म दर्शकों को तरसती रही और इसके शो कैंसिल तक करने पड़े। फिल्म की खराब कमाई के चलते यह जल्द ही सिनेमाघरों से हट सकती है।

Also Read: Bhool Bhulaiyya 2: 150 करोड़ रुपए में कितना है कार्तिक आर्यन का प्रॉफिट शेयर, एक्टर ने किया खुलासा

बीते दिनों फ्लॉप हुईं ये बॉलीवुड फिल्में

बीते कुछ महीनों में कई बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुईं जिसमें शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन की रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, कंगना रनौत की धाकड़ जैसी फिल्में शामिल हैं। ये सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। 

भूल भुलैया 2 की कहानी

भूल भुलैया 2 की कहानी की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है। कार्तिक की फिल्म 15 साल पुरानी उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो डराने के साथ- साथ दर्शकों को हंसाती भी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।