लाइव टीवी

Kartik & Sara Funny Video: कार्तिक को दिया सारा को गोद में उठाने का चैलेंज, एक्ट्रेस बोलीं - उठा नहीं पाएगा ये

Updated Jan 28, 2020 | 11:18 IST |

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Funny Video: सारा अली खान और कार्तिक इन दिनों लव आज कल के प्रमोशन में जुटे हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक, सारा को गोदी में उठा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Funny Video
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का फनी वीडियो वायरल
  • सारा को गोदी में उठाने की कोशिश करते दिखे कार्तिक
  • सारा ने कहा - उठा नहीं पाएगा ये

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। वे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जिसका इंतजार 'सार्तिक' फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा और कार्तिक काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ।

लव आज कल के प्रमोशन के दौरान की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में फोटोग्राफर्स कार्तिक को सारा को गोद में उठाने के लिए कहते हैं। ऐसे में सारा हंसते हुए कहती हैं कि ये उठा नहीं पाएगा। ऐसे में कार्तिक बोलते हैं, 'क्यों नहीं उठा पाऊंगा?' फिर दोनों पोज देते हैं और आपस में कुछ बात करके जोर से हंसने लगते हैं।

तब फोटोग्राफर्स वापस कहने लगते हैं कि कार्तिक भाई उठा लीजिए। तब सारा कहती हैं ठीक है और कार्तिक उन्हें गोद में उठा लेते हैं। ऐसे में सारा का रिएक्शन देखने लायक होता है। उन्हें यकीन नहीं होता कि कार्तिक ने आराम से उन्हें गोद में उठा लिया। इसके बाद दोनों ने ऐसे ही पोज दिए। यूजर्स को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

फिल्म की अगर बात करें तो इम्तियाज अली की लव आज कल दो अलग-अलग वक्त की कहानी है। एक 1990 की लव स्टोरी है, जिसमें कार्तिक के साथ आरुषि शर्मा नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी लव स्टोरी अभी के वक्त की है, जिसमें सारा और कार्तिक रोमांस करते हुए दिखेंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।