लाइव टीवी

Kartik Aaryan ने सेल्‍फी पोस्‍ट कर ल‍िखा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Updated Jun 05, 2020 | 09:03 IST

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के दौरान अपने घर में बंद हैं। इस दौरान वह अपनी दाढ़ी को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उनकी दाढ़ी बनी हुई नजर आ रही है।

Loading ...
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan New post on instagram: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के दौरान अपने घर में बंद हैं। इस दौरान वह अपनी दाढ़ी को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उनकी दाढ़ी बनी हुई नजर आ रही है। इस कूल फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने बेहद मजेदार कैप्‍शन लिखा है। उनके इस कैप्‍शन पर फैंस ने मजेदार कमेंट किए हैं। कार्तिक की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है।

प्‍यार का पंचनामा फेम एक्‍टर कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट की है जिसमें उनका कूल लुक नजर आ रहा है। इस तस्‍वीर में कार्तिक ब्‍लू कलर की स्‍वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने ल‍िखा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं।' फैंस उनकी इस सेल्‍फी पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं, वहीं कैप्‍शन पर मजे ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन के एक यूजर्स ने कमेंट किया- सच्‍चाई तो ये है कि वो बुलाती ही नहीं। कई दूसरे फैंस ने कार्तिक की सेल्‍फी और लुक की तारीफ की है। 

दीपिका पादुकोण को लेकर चर्चा में
कार्तिक आर्यन ने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कहा कि वो दीपिका पादुकोण के साथ भी अच्छे लगते हैं। उन्होंने साथ ही दीपिका के साथ फिल्म करने की इच्छा भी जताई। लाइव के दौरान  कार्तिक ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी पत्नी चाहिए। 

लव आज कल में आए थे नजर
कार्तिक आर्यन आखिरी बार इम्तियाज अली की फ‍िल्‍म लव आजकल में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान उनके अपाजिट थीं। उससे पहले वह पति पत्‍नी और वा में भूमि पेडनेकर-अनन्‍या पांडे संग नजर आए थे। अब वह कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।