लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन ने छोड़ा 9 करोड़ का ऐड, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

Updated Aug 30, 2022 | 08:21 IST

Kartik Aaryan Rejected Tobacco Ad Offer: अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक ऐड के लिए करोड़ों रुपये ऑफर हो रहे थे, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है और इसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है...

Loading ...
कार्तिक आर्यन
मुख्य बातें
  • पान-मसाले का विज्ञापन कर बुरी तरह से ट्रोल हुए थे अक्षय कुमार
  • अब कार्तिक आर्यन को भी मिला पान-मसाले का विज्ञापन
  • कार्तिक ने किया करोड़ों का ऐड करने से साफ मना

Kartik Aaryan Rejected Tobacco Ad: बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी खूब कमाई करते हैं। हालांकि कई बार इन ऐड्स के चक्कर में उनको ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। कुछ वक्त पहले ही अक्षय कुमार एक पान-मसाले का विज्ञापन करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल हो चुके है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन को भी पान-मसाले का विज्ञापन मिला है। लेकिन खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन ने ये ऐड ठुकरा दिया है। 

पहलाज निगलानी ने कार्तिक की तारीफ
जानकारी के मुताबिक उनको इस ऐड के लिए करोड़ों रुपये ऑफर हो रहे थे, लेकिन अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ऐसा करने से मना कर दिया है और उनके इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निगलानी ने भी कार्तिक के इस कदम की तारीफ की है। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने फैंस के स्वास्थ्य के लिहाज से ऐसे विज्ञापन को करने से इनकार कर दिया है। इसके लिए अभिनेता को नौ करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे। हालांकि कार्तिक आर्यन ने अभी तक इसपर कोई कमेंट नहीं किया है।

पढ़ें- आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की दुनियाभर में हुई इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

इससे पहले अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार को पान-मसाले का विज्ञापान करने के लिए नेटिजन्स के गुस्से के शिकार होना पड़ा था। इसके लिए अक्षय कुमार को माफी भी मांगनी पड़ी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसके अलावा उनकी अगली शहजादा पाइपलाइन में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।