लाइव टीवी

Kartik Aaryan on Marriage: कार्तिक आर्यन ने बताया शादी के लिए अभी नहीं हैं तैयार, सारा अली खान ने खींची टांग

Updated Jan 30, 2020 | 11:14 IST

Love Aaj Kal Promotion: हाल ही में कार्तिक और सारा लव आज कल के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल 11 पहुंचे। यहां कार्तिक ने शादी को लेकर बात की, जिस पर सारा उन्हें ट्रोल करने लगीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan on Marriage
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर कही ये बात
  • सारा अली खान ने कार्तिक को किया ट्रोल
  • सारा और कार्तिक लव आज कल में नजर आएंगे

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। वे फिल्म के जोर-शोर से प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सारा और कार्तिक को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फिल्म के शूट की शुरुआत से सारा और कार्तिक की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं। पर कुछ वक्त बाद ही कहा जाने लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि सारा और कार्तिक ने कभी डेटिंग या ब्रेकअप को लेकर कोई पुष्टि नहीं की।

इन दिनों साथ में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें लेकर फिर से चर्चा होने लगी। हाल ही में सारा और कार्तिक सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में पहुंचे। एक वेबसाइट के मुातबिक शो के होस्ट आदित्य नारायण ने यहां सारा और कार्तिक के साथ एक गेम खेला। जिसमें कार्तिक ने शादी को लेकर बात की।

खेल खेलते हुए कार्तिक ने बताया कि वे अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे काम पर फोकस करना चाहते हैं। ये सुनकर सारा उनकी टांग खींचने लगीं। सारा ने मजाक करते हुए कहा कि तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो, लेकिन शादी के लिए नहीं? जिससे सबकी हंसी छूट गई।

बाद में गेम के दौरान कार्तिक ने बताया कि वे अपनी एक्स-लवर के साथ दोस्ती नहीं कर सकते हैं। लेकिन सारा ने इससे उल्टा जवाब दिया। सारा ने बताया कि उन्हें एक्स के साथ दोस्ती बनाए रखने में कोई समस्या नहीं है। फिल्म की अगर बात करें तो हाल ही में लव आज कल का नया गाना 'हां मैं गलत' रिलीज हुआ है। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जो वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।