लाइव टीवी

Kartik And Sara TikTok Video: कार्तिक को छोड़ किसी और को सारा ने दिया लाल गुलाब, वायरल हुआ वीडियो

Updated Jan 31, 2020 | 09:41 IST

Kartik Aaryan & Sara Ali Khan TikTok video: सारा और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में जुटे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा, कार्तिक को छोड़ किसी और को गुलाब दे रही हैं।

Loading ...
Kartik Aaryan & Sara Ali Khan TikTok video
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का टिकटॉक वीडियो
  • लव आज कल के गाने पर बनाया वीडियो
  • टिकटॉक स्टार भाविन भानुशाली के साथ आए नजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ही जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। उनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री ने फिल्म में उनके रोमांस को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है। 

लव आज कल की शूटिंग के शुरुआत से ही सारा और कार्तिक की डेटिंग की खबरें आती रही हैं। तभी से फैंस इन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखना चाहते थे। दोनों साथ में काफी क्यूट भी लगते हैं, जो प्रमोशन में दिख रहा है। सारा और कार्तिक का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सारा, कार्तिक को छोड़ किसी और को लाल गुलाब दे रही है।

दरअसल ये एक फनी वीडियो है, जिसे टिकटॉक स्टार भाविन भानुशाली ने शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक, भाविन को सारा से बात करने के लिए कहते हैं। लेकिन वे शर्माते रहते है। तभी सारा आती है और भाविन को खुद की लाल गुलाब दे देती है, जिसे देखकर वे हैरान हो जाते हैं। वहीं बैकग्राउंड में लव आज कल का गाना 'हां मैं गलत' चल रहा होता है। इस वीडियो के साथ भाविन ने लिखा कि क्या आपको ट्विस्ट पसंद है?

लव आज कल की अगर बात करें तो इम्तियाज अली की ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। जिसमें दो लव स्टोरी दिखाई जाएगी। एक 1990 की होगी और एक अभी के वक्त की होगी। पुरानी लव स्टोरी में कार्तिक के साथ नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा नजर आने वाली हैं। वहीं नई स्टोरी में सारा और कार्तिक दिखेंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।