लाइव टीवी

Coronavirus lockdown: लॉकडाउन को लेकर कार्तिक आर्यन ने शेयर की फनी फोटो, अपने 'वर्क फ्रॉम होम' की दिखाई झलक

Updated Mar 25, 2020 | 09:15 IST |

Coronavirus lockdown: कोरोना वायरस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। इसे लेकर कार्तिक आर्यन ने एक मीम शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने वर्क फ्रॉम होम की भी झलक दिखाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan lockdown meme and work from home photo
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन को लेकर शेयर किया मीम
  • बताया कैसे कर रहे हैं 'वर्क फ्रॉम होम'
  • पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी का इलाज अब तक नहीं ढूंढ़ा जा सका है। ऐसे में इससे बचाव ही इसका सबसे बड़ा इलाज माना जा रहा है। 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में 21 दिनों के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया है। बॉलीवुड के सितारे भी इसका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन को लेकर एक मीम शेयर किया है।

हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। ये फिल्म फिर हेरा फेरी की है। अक्षय कुमार और राजपाल यादव की इस बातचीत पर अब तक कई मीम्स बन चुके हैं। कार्तिक ने इसे थोड़ा ट्विस्ट किया। इसमें अक्षय कुमार की जगह कार्तिक ने अपना चेहरा फोटोशॉप किया है। इस पर लिखा है, 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल।' इस मीम को बहुत पसंद किया जा रहा है।

लॉकडाउन के चलते अब लोगों को घरों में ही रहना है। ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। सभी सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया गया है। ऑफिस कर्मचारियों को भी वर्क फ्रॉम होम दिया गया है। मीम से पहले कार्तिक ने अपने वर्क फ्रॉम होम की झलक दिखाई। कार्तिक ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बाथटब पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें वे ग्रे कलर का सूट पहने बिल्कुल फॉर्मल लुक में हैं। इसके साथ उन्होंने टाई भी लगाई है। कार्तिक ने इसके साथ लिखा, 'उन्होंने कहा वर्क फ्रॉम होम।' 

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसके मद्देनजर पीएम मोदी ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। उन्होंने कहा है कि इसे कर्फ्यू की तरह ही लें और घर से बाहर न निकलें। इसी तरह कोरोना के साइकिल को तोड़ा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।