लाइव टीवी

Kartik Aaryan surgery: कार्तिक आर्यन की हुई सर्जरी, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर कटरीना कैफ संग इवेंट में आए नजर

Updated Mar 04, 2020 | 17:32 IST |

Kartik Aaryan with Katrina Kaif post surgery: कार्तिक आर्यन को लव आज कल के वक्त लगी चोट इतनी बढ़ गई कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। लेकिन सर्जरी के बाद आराम करने की बजाए वे इवेंट में कटरीना के साथ नजर आए।

Loading ...
Kartik Aaryan surgery
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन को करवानी पड़ी सर्जरी
  • लव आज कल के वक्त लगी थी चोट
  • सर्जरी के बाद पहुंचे इवेंट

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक फिल्मों में बिजी हैं। पिछले महीने ही उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी और उन्होंने बिना ज्यादा ब्रेक लिए इसके बाद भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी। वे जयपुर में इसकी शूटिंग कर रहे थे, लेकिन हाल ही में उनको एक सर्जरी करवानी पड़ी। दरअसल लव आज कल के दौरान कार्तिक को चोट लगी थी, जिसको उन्होंने नजरअंदाज किया और वो काफी बढ़ गई।

चोट बढ़ने की वजह से कार्तिक को सर्जरी करवानी पड़ी। हाल ही में कार्तिक जयपुर से मुंबई लौटे थे। उन्हें मंगलवार रात को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई। वहीं वे कुछ ही वक्त में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी हो गए। अस्पताल से बाहर आते हुए कार्तिक की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं।

सर्जरी के बाद पहुंचे इवेंट
कार्तिक आर्यन सर्जरी के बाद आराम करने की बजाए एक इवेंट में पहुंचे हैं। यहां वे हाथ में पट्टा (आर्म कास्ट) बांधे नजर आ रहे हैं। उनके साथ कटरीना कैफ भी दिख रही हैं। यहां कटरीना जहां ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं, वहीं कार्तिक ब्लू शर्ट के साथ ब्राउन सूट में नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि कटरीना उनसे चोट के बारे में पूछ रही हैं।

(Photo Credit: TOI)

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कार्तिक, सारा अली खान के साथ लव आज कल में नजर आए थे। अब वे कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वे जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 और एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।