लाइव टीवी

Love Aaj Kal के ट्रेलर लॉन्च में रिलेशनशिप पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा- तू हां कर या ना कर तू है मेरी Sara

Updated Jan 17, 2020 | 17:55 IST

Kartik Aaryan on relationship with Sara Ali Khan: हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लव आज कल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे। यहां कार्तिक ने सारा के साथ रिलेशनशिप पर बात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan on relationship with Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान को लेकर बोले कार्तिक आर्यन
  • लव आज कल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कही ये बात
  • निक नेम 'सार्तिक' को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें दोनों की कमाल की केमिस्ट्री लग रही है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी सारा और कार्तिक एक साथ काफी कंफर्टेबल लग रहे थे। इस इवेंट के दौरान दोनों से उनकी फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए गए।

इस दौरान दोनों की डेटिंग को लेकर भी पूछा गया कि जब फिल्म की घोषणा हुई थी तो आपके रोमांस की चर्चा थी, लेकिन जब भी आप कैमरे पर आते थे तो शर्मा के भाग जाते थे। तो आज अपनी बात अच्छे से बताइए। इस पर कार्तिक ने कहा कि जब इन्होंने (सारा) ने नेशनल टीवी पर बोला था, उसी टाइम से मुझे इन पर क्रश हो गया था। तभी मैं फिर शर्माने लगा था। ये सुनकर सारा जोर-जोर से हंसने लगी। उन्होंने आगे कहा कि मैं क्या जवाब दूं, आप ही मुझे बताइए। इन्होंने तो वहां पर बोल दिया था, लेकिन मैं वही अटक गया। 

इतना ही नहीं, कार्तिक ने मजाक करते हुए शाहरुख खान के मशहूर गाने को थोड़ा ट्विस्ट करके सारा के लिए कहा कि तू हां कर या ना कर तू है मेरी सारा। इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई।

यहां कार्तिक और सारा से उन्हें दिए गए निक नेम 'सार्तिक' के बारे में भी पूछा गया। इस पर सारा ने कहा कि जब मैं 'सार्तिक' सुनती हूं तो मैं कहना चाहती हूं कि आप सही बोल रहे हो। मुझे नहीं लगता कि किसी फिल्म को देखने से पहले किसी जोड़ी को इतना प्यार मिला है। मैं दर्शकों की आभारी हूं कि वे हमें इतना प्यार दे रहे हैं और हमारी फिल्म देखने से पहले ही हमें जोड़ी के रूप में स्वीकार कर रहे हैं। मैं ये उम्मीद करती हूं कि जब आप हम दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखेंगे तो आप लोगों को सार्तिक से और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें बिल्कुल वैसे ही दो अलग-अलग लव स्टोरीज दिखाई गई है, जैसी दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल में नजर आई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि अलग वक्त की इस लव स्टोरी को क्या उतना ही प्यार मिलता है, जितना दीपिका-सैफ की फिल्म को मिला था। लव आज कल वेलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।