लाइव टीवी

कैमरा देखते ही गुस्से से लाल हो गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, लखनऊ में किया गया स्पॉट

Updated Aug 01, 2019 | 22:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कैमरे के सामने थोड़े से परेशान नजर आए। ये दोनों लखनऊ के एक होटल से बाहर निकल रहे थे। कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं।

Loading ...
Kartik Aryan And Sara Ali Khan

मुंबई. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की करीबी इन दिनों सुर्खियों में है। कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कार्तिक के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी है। कार्तिक और सारा को कई बार साथ स्पॉट किया गया है। अब दोनों को अब लखनऊ में साथ देखा गया। हालांकि, इस दौरान दोनों अपसेट नजर आए। 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कैमरे के सामने थोड़े से परेशान नजर आए। ये दोनों लखनऊ के एक होटल से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान सारा अली खान अपने जिम के आउफिट में नजर आ रही थीं। वहीं, कार्तिक भी कैजुअल में स्पॉट किए गए हैं। 

सारा अली खान हमेशा से फोटोग्राफर्स और मीडिया के सामने अदब से पेश आती हैं। ये पहली बार है कि सारा अली खान और कार्तिक गुस्से में कैमरे की तरफ देख रहे हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन हाल ही में सारा अली खान के साथ दिल्ली में उनके पटौदी पैलेस में गए थे। 

मां अमृता सिंह को नहीं है दिक्कत
रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की दोस्ती से सारा की मम्मी अमृता सिंह को दिक्कत नहीं है। यही नहीं, हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अपनी मम्मी के साथ वीडियो कॉल करती थी। 

कार्तिक आर्यन कई बार अमृता सिंह से बात करते थे। इसके अलावा सारा अली खान ने फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया था। इस दौरान उनके भाई इब्राहिम अली खान और कार्तिक आर्यन आगे की पंक्ति में ऐक्‍ट्रेस के लिए चियर करते नजर आए।

पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक
कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये साल 2009 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक का स्कूल स्टूडेंट बना हुआ लुक भी सामने आया था, जिसमें वे बिना बीयर्ड के दिख रहे थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।