लाइव टीवी

क्या अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को कहा था अपना 'क्रश', ‌एक्टर ने बताया सच

Updated May 20, 2022 | 19:10 IST

Kartik Aaryan And Sara Ali Khan: जब सारा अली खान ने यह कहा था कि कार्तिक आर्यन पर उनको क्रश‌ है, तब यह कहा जा रहा था कि यह सब उनकी आगामी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan And Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • लव आज कल फिल्म में नजर आए थे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान।
  • सारा अली खान ने बताया था उन्हें कार्तिक आर्यन पर है क्रश।
  • कार्तिक आर्यन ने बताया क्या पब्लिसिटी के लिए सारा ने कहा था ऐसा।

Kartik Aaryan On Sara Ali Khan Dating Rumours: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए सुर्खियों में जगह बटोर रहे हैं। आज कार्तिक आर्यन की यह फिल्म रिलीज हो गई है जिसे दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म की वजह से कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से दर्शकों की तारीफें अपने नाम कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों की वजह से भी खबरों में बने हुए थे। 

Also Read: कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या झूठी हैं ब्रेकअप की खबरें?

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म लव आज कल की वजह से दर्शकों को आकर्षित कर लिया था। इस फिल्म को लेकर दर्शक और उत्साहित हो गए थे क्योंकि सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में यह खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन के ऊपर क्रश है। जिसके बाद हर किसी की निगाहें इन दोनों टीवी सितारों पर टिक गई थीं। हर जगह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप में होने की खबरें फैलने लग गई थीं। लेकिन इस फिल्म के बाद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ज्यादा एक दूसरे के साथ स्पाॅट नहीं किए गए। जिसकी वजह से यह कहा जा रहा था कि, सारा अली खान ने यह सब अपनी फिल्म लव आज कल के पब्लिसिटी के लिए कहा था।

Also Read: कंगना रनौत ने धाकड़ की रिलीज से पहले खरीदी नई मर्सिडीज, जिसकी कीमत है 3 करोड़ रुपये

इस पर नवभारत टाइम्स से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि 'नहीं, नहीं। यह सब प्रमोशन के लिए नहीं था। मैं इसे कैसे समझाऊं? नहीं डियर, मेरा मतलब है, हम भी इंसान हैं। सब चीज प्रमोशन के लिए नहीं होती। मैं इस टॉपिक पर सिर्फ यही कहूंगा ‌' सारा अली खान ने भी अपनी डेटिंग की अफवाहों पर यह कहा था कि वह सच में कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं लेकिन सिर्फ 2.5 घंटे के लिए वह भी इस फिल्म में। कुछ समय पहले यह दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक दूसरे से मिले थे। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जिसकी वजह से एक बार फिर इन दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।