लाइव टीवी

सारा अली खान के साथ शूटिंग करने से कार्तिक आर्यन ने किया इंकार! क्या ब्रेकअप है वजह?

Updated Dec 08, 2019 | 15:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Kartik Aryan: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में हैं। अब कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया है। जानिए क्या है वजह...

Loading ...
Kartik Aryan, Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और सारा अली का ब्रेकअप सुर्खियों में हैं।
  • कार्तिक आर्यन अब सारा के साथ शूटिंग भी नहीं करना चाहते हैं।
  • कार्तिक और सारा की फिल्म वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी।

मुंबई. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल का सीक्वल अगले साल रिलीज होगा। इससे पहले दोनों ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में है। यही नहीं, कार्तिक आर्यन सारा के साथ फिल्म की शूटिंग भी नहीं करना चाहते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमतियाज अली की फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा अभी बचा हुआ है। हालांकि, कार्तिक उसकी शूटिंग नहीं करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने इमतियाज अली से रिक्वेस्ट भी की है। 

कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर से कहा है कि अगर सीन महत्वपूर्ण नहीं है तो वह उसकी शूटिंग नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ ब्रेकअप के कारण ये फैसला लिया है। 

कार्तिक की बर्थडे से गायब थीं सारा
कार्तिक आर्यन ने 21 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि, कार्तिक की बर्थडे पार्टी में सारा अली खान नहीं थीं। सारा न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा ने जानबूझकर कार्तिक के बर्थडे के वक्त ही अपना वेकेशन प्लान किया था। 

फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि वह सारा अली खान, तारा सुतारिया, कियारा आडवाणी, नुशरत भरुचा  में से किसे पत्नी और वो चुनेंगे। कार्तिक ने पत्नी के लिए सारा और वो के लिए नुशरत भरुचा का नाम लिया था। 

फरवरी में रिलीज होगी फिल्म 
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 2 वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप सिंह हुड्डा भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज अली की आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों बहुत बिजी हो गए हैं। 

सारा और कार्तिक बहुत कोशिश करने के बावजूद भी अपने बिजी शेड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। ऐसे में दोनों का एक साथ वक्त बिताना बहुत मुश्किल हो गया है। इसी वजह से सारा और कार्तिक ने अलग होने का फैसला लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।