लाइव टीवी

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने घटाया 12 किलो वजन, बताया किस चीज की थी सबसे ज्यादा जरूरत

Updated Oct 09, 2020 | 18:57 IST

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने 12 किलो वजन घटाया है और उनकी नई फोटो सामने आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कश्मीरा ने बताया कि वजन कम करने के लिए बहुत डिसिप्लिन और मेंटल स्ट्रेंथ की जरूरत थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kashmera Shah
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने घटाया 12 किलो वजन
  • कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं कश्मीरा शाह

जानी मानी एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल कश्मीरा ने 12 किलो वजन घटाया है जिसे लेकर वो खबरों में हैं। एक जाने माने फोटो जर्नलिस्ट ने कश्मीरा का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने 12 किलो वजन कम किया है। 

कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को री- शेयर किया और बताया कि वजन घटाने के लिए बहुत सारे डिसिप्लिन और मेंटल स्ट्रेंथ की जरूरत थी। इस फोटो में कश्मीरा ब्लू और सिल्वर कलर का फ्रंट नॉट वाला पोल्का डॉट ब्लाउज पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने फ्लोरल लहंगा पहना। इसके साथ कश्मीरा हेवी नेकलेस और झुमके पहने दिखीं। उन्होंने बालों को कर्ल कर साइड पार्टिंग के साथ खुला रखा। कश्मीरा ने मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए यह फोटोशूट करवाया।

 इस फोटो को शेयर कर कश्मीरा ने लिखा, 'हां वजन कम करने में बहुत से डिसिप्लिन (अनुशासन) और मेंटल स्ट्रेंथ (मानसिक शक्ति) की जरूरत पड़ी। कल 10 अक्टूबर को मेंटल हेल्थ डे के मौके पर मैं लोगों को यह सलाह देना चाहती हूं कि कुछ भी आपसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं है। चाहे आप सोचें कि आप ये कर सकते हैं या नहीं, आप सही हैं। दिमागी तौर पर स्ट्रॉन्ग रहें। खुद से प्यार करें। धन्यवाद।'

बता दें कि कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने पति कृष्णा अभिषेक, ननंद आरती सिंह व अपने दोनों बेटों रयान व कृषांग के साथ फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर कश्मीरा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कश्मीरा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें यस बॉस, साजिश, प्यार तो होना ही था, दुल्हन हम ले जाएंगे, हेरा फेरी, जंगल, जहरीले, हॉलीडे, वेक अप सिड और क्यों हुआ अचानक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा को कई टीवी सीरियल व रिएलिटी शो में भी दिख चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।