लाइव टीवी

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal से कर ली सगाई? इंटरनेट पर छाए बधाई संदेश, सलमान के लिए आए ऐसे कमेंट

Updated Aug 18, 2021 | 16:55 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal News Hindi: सलमान खान को फिर से डंप किए जाने पर खेद महसूस करने से लेकर कटरीना कैफ और विक्की कौशल को अग्रिम बधाई संदेश भेजने तक, लोग अफवाह को लेकर कई तरह के मैसेज शेयर कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विकी कौशल और कटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • विकी कौशल और कटरीना कैफ की सगाई की अटकलें सोशल मीडिया पर छाईं।
  • कपल को बधाई से लेकर सलमान के लिए यूजर्स ने किए कई मैसेज।
  • इससे पहले सोनम कपूर के भाई एक्टर हर्षवर्धन ने दोनों के रिश्ते को किया था कंफर्म।

मुंबई: कटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय से मीडिया के साथ लुका-छिपी खेल रहे थे, जाहिर तौर पर अपने रिश्ते को शांत रखने के लिए। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक वह अफवाहों को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बोले हैं। कुछ दिन पहले शेरशाह की स्क्रीनिंग पर भी उन्होंने मीडिया को चकमा देने की कोशिश की थी। अब ताजा अफवाह यह है कि कटरीना और विक्की ने एक गुप्त समारोह में सगाई कर ली है।

हालांकि दोनों की सगाई की अफवाह के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों के आधार पर ही नेटिज़न्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। सलमान खान को फिर से डंप किए जाने पर खेद जताने से लेकर कपल को बधाई संदेश भेजने तक, लोगों के तरह तरह कमेंट सामने आ रहे हैं।

हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीक्रेट रहे हैं, लेकिन पहले की रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि दोनों अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा था कि कटरीना और विक्की की इस साल के अंत तक सगाई करने की योजना है।

सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन ने रिश्ते को किया था कंफर्म:

चल रही अफवाहों के बीच, सोनम कपूर के भाई और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कटरीना और विक्की के रिश्ते के बारे में बोलते हुए पुष्टि की थी कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। जूम के बाय इनवाइट ओनली पर हर्षवर्धन से कथित तौर पर इस बारे में पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? जिस पर अभिनेता ने कथित तौर पर जवाब दिया, 'विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है ... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं।'

फिलहाल यह देखना बाकी है कि क्या कटरीना और विक्की अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए ऑनलाइन कोई पोस्ट करेंगे और मीडिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करेंगे?

इस बीच, कटरीना और सलमान ने टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। दोनों जासूसी थ्रिलर के अंतर्राष्ट्रीय चरण की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं, जिसे महामारी के कारण रोक दिया गया था। 45 दिनों का यह सेशन एक्शन सीन से भरा हुआ है। सलमान और कटरीना ऑस्ट्रिया व तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूटिंग करेंगे।

टाइगर 3, कटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहला पार्ट 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरा पार्ट 'टाइगर ज़िंदा है' 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।