लाइव टीवी

Katrina Kaif और Vicky Kaushal में हुई भयंकर लड़ाई?, जानें किस बात पर भिड़ गए दोनों 

Updated Aug 24, 2021 | 06:58 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal fought over engagement news: कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता विक्‍की कौशल संग सगाई कर ली है। 

Loading ...
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • कुछ दिन पहले आई थी कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल की सगाई की खबर
  • विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने सगाई की इन खबरों का किया था खंडन

Katrina Kaif and Vicky Kaushal fought over engagement news: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ इन दिनों देश से बाहर हैं। तीन द‍िन पहले ही वह सुपरस्‍टार सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस गई हैं। एयरपोर्ट से उनकी तस्‍वीरें सामने आई थीं जिसमें वह फैंस का अभिवादन करती नजर आई थीं। रूस जाने से कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता विक्‍की कौशल संग सगाई कर ली है। 

दोनों सितारों की सगाई की ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उन्‍हें बधाई देने लग गए। हालांकि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने इन खबरों को झूठ बताते हुए कहा कि उनके बेटे की सगाई नहीं हुई है। जब इसकी पुष्टि नहीं हुई तो फैंस ने भी इस खबर को अफवाह मान लिया। लेकिन इस वायरल खबर के चलते विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ के बीच भंयकर लड़ाई हुई है। 

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है कि सगाई की खबर मीडिया में आने के बाद दोनों में काफी बहस हुई। रिपोर्ट का दावा है कि दोनों ही सगाई की खबर से काफी नाराज थे। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी कि किसकी PR टीम ने सगाई की खबर लीक की। विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास कई कई फ‍िल्‍में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि रिलेशन के बारे में। 

बता दें कि कटरीना टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार दोबारा सलमान के साथ उनकी जोड़ी बन रही है। यह बॉलीवुड की मोस्ट-लव्ड जोड़ी है। इसके अलावा वह सूर्यवंशी, फोनभूत, जी ले जरा जैसी फ‍िल्‍मों में काम करेंगी। वहीं विक्‍की कौशल की बात करें तो उनके पास सरदार ऊधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्‍टर लेले जैसी फ‍िल्‍में हैं। जानकारी के अनुसार, दोनों स‍ितारे एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं लेकिन फ‍िलहाल सगाई-शादी के बजाय अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।