लाइव टीवी

विक्की कौशल और ससुर संग कटरीना कैफ ने जमकर किया डांस, अपनी मेहंदी सेरेमनी में ऐसे बांधा था समा- Inside Photos

Updated Dec 12, 2021 | 18:10 IST

Katrina Kaif And Vicky kaushal dance in Mehendi: विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सवाई मधोपुर में सात फेरे लिए थे। कपल की वेडिंग सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई थी और सेरेमनी कड़ी सिक्योरिटी में की गई थी...

Loading ...
कटरीना कैफ और विक्की कौशल।
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ-विक्की कौशल की मेहंदी की फोटोज सामने आ गई हैं।
  • बॉलीवुड कपल की नई तस्वीरों ने फिर से खलबली मचा दी है।
  • मेहंदी सेरेमनी में दोनों एकसाथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें लगातार फैन्स का दिल जीत रही हैं। एक-एक कर विक्की और कटरीना के फैन्स को उनके वेडिंग फंक्शन की झलक देखने को मिल रही है। वरमाला, सात फेरे और हल्दी सेरेमनी के बाद अब कटरीना कैफ-विक्की कौशल की मेहंदी की फोटोज सामने आ चुकी हैं जिसने एकबार फिर से फैन्स के बीच खलबची मचा दी है। 

जी हां, हर दिन अपने फैन्स के लिए शादी के सभी रिचुअल्स की फोटोज बतौर तोहफे में विक्ट्रीना शेयर कर रहे हैं। ताकि उनके फैन्स इस शाही शादी का कोई भी पल मिस न करें। अब रविवार को कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्की और कटरीना एकसाथ डांस करते खुशी में झूमते नजर आ रहे हैं। कटरीना अपने ससुर सैम कौशल के साथ भी डांस करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को दोनों ने कैप्शन दिया- 'मेहंदी तां सजदी जब नाचे सारा टब्बर'।

सब्यसाची ने कटरीना कैफ के आउटफिट की डिटेल शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'मेहंदी समारोह के लिए, कटरीना ने पैचवर्क ब्लाउज के साथ एक मल्टी कलर मटका सिल्क लहंगा पहना था। दूसरी ओर विक्की ने एम्बरॉडर्स रॉ सिल्क वाला बंदगला जैकेट, मिंट सिल्क कुर्ता और बैंगलोर सिल्क आइवरी सलवार पहना था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सवाई मधोपुर में सात फेरे लिए हैं। कपल की वेडिंग सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई है। कपल की शादी कड़ी सिक्योरिटी के साथ की गई थी, जिससे इसकी तस्वीरें लीक न हो सकें। हालांकि जैसे ही कपल की शादी की पहली फोटो सामने आई थी जिसने चंद घंटों में करोड़ों लाइक्स पाकर रिकॉर्ड तोड़ दिया था। 


बता दें, कटरीना और विक्की फिलहाल मालदीव में हैं। शादी के बाद 10 दिसंबर की सुबह चॉपर से कपल दिल्ली पहुंचा था और यहीं से विक्की-कैट बाहर चले गए। 14 दिसंबर तक दोनों मालदीव में रहेंगे। उसके बाद कटरीना 15 दिसंबर से 'टाइगर-3' की शूटिंग में जुटेंगी। वहीं, विक्की भी 20 दिसंबर से अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।