लाइव टीवी

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: राजस्‍थान से मुंबई के लिए निकले कटरीना और विक्की, क्‍या सीधे हनीमून मनाने जाएगा कपल?

Updated Dec 10, 2021 | 14:47 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल मुंबई वापस लौट गए हैं। खबर है कि यहां से दोनों सीधे हनीमून के लिए मालदीव जाएंगे।

Loading ...
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ
  • लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे ये दोनों सितारे
  • 3 दिन तक राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में चला वेडिंग फंक्‍शन

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ और अभिनेता विक्‍की कौशल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। 9 दिसंबर को राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में आयोजित भव्‍य समारोह में दोनों की शादी की रस्‍में हुईं। गुरुवार शाम कटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दिलकश तस्‍वीरें साझा कर दीं जो बेहद खूबसूरत थीं। इस शादी की चर्चा दुनियाभर में थी और हर छोटी से छोटी चीज पर मीडिया की नजर थी। हालांकि शादी के लिए कई तरह के प्रोटोकॉल थे जिसकी वजह से कोई भी जानकारी लीक नहीं हो सकी। 

तीन दिन चले शादी के फंक्‍शन के बाद राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल मुंबई वापस लौट गए हैं। शुक्रवार  सुबह नौ बजे विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने परिवार जन के साथ शेरपुर हैलीपैड से जयपुर आए और उसके बाद मुंबई के लिए रवाना हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल शुक्रवार, 10 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे तक कलीना एयरपोर्ट पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि वे वहां से अपने हनीमून के लिए एयरपोर्ट से सीधे से मालदीव जाएंगे। 

बता दें कि कुछ लोग ही शादी में आए जहां 120 मेहमानों की लिस्ट जिला प्रशासन को सौंपी गई थी लेकिन उसमें से केवल 70 लोग ही शादी में शरीक हुए। फिल्मी हस्तियों के आने की बात थी लेकिन कोई बड़ी हस्‍ती शादी में नहीं पहुंची। होटल सिक्स सेंस में शायद पहली बार किसी बॉलीवुड सितारे की शादी हुई है। इस वजह से जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने भी बैठक बुलाई और प्रशासन पूरी तरह मुस्‍तैद रहा। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया है कैटरीना कैफ-विकी कौशल हनीमून के लिए विदेश नहीं जाएंगे। कोरोना के नए वैरिएंट के चलते फ‍िलहाल उन्‍होंने विदेश नहीं जाने का फैसला किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।